करिश्मा के प्राइवेट पार्ट पर अचानक इस व्यक्ति ने रख दिया हाथ
करिश्मा के प्राइवेट पार्ट पर अचानक इस व्यक्ति ने रख दिया हाथ
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपने 1 million फॉलोवर्स की ख़ुशी जाहिर की है. करिश्मा ने एक शानदार फोटोशूट कराया है इस फोटोशूट में वह बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. करिश्मा ने जो फोटसोहुत कराया है उसमे उन्होंने पीले रंग का टॉप पहना है और पिंक रंग की स्कर्ट, हाथों में उन्होंने गुब्बारें लिए हुए हैं जो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

बाथटब में ऐसी हरकत करती नजर आई करिश्मा शर्मा

आप सभी को बता दें कि करिशम ने इसके पहले अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है जिसमे उन्होंने @inmyfeelings_challenge स्वीकार करते हुए चलती कार से बाहर निकलकर डांस किया है. इस वीडियो को अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है और पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि करिश्मा ने एक ऐसी तस्वीर भी शेयर की है जिसमे फोटोशूट के दौरान उनके प्राइवेट पार्ट्स पर किसी व्यक्ति ने हाथ रखा हुआ है. इस तस्वीर को लोग पसंद कर रहे हैं. करिश्मा को आप सभी इन दिनों वेब सीरीज 'हम' में देख रहे होंगे.

इंटरनेट पर छा गया रागिनी MMS 2 की हॉट एक्ट्रेस का संस्कारी लुक

इन्हे आप सभी ने बहुत से टीवी शोज में देखा ही होगा. फिलहाल उनका नाम उनके को-स्टार कुशाल टंडन के साथ जोड़ा जा रहा है जिसे लेकर कुशाल ने साफ़ इंकार किया है और उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. करिश्मा शर्मा को आप सभी ने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' में भी देखा होगा, जहाँ उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे.

 

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

टीवी अपडेट्स..

क्या एक-दूजे के करीब आ रहे हैं करिश्मा और कुशाल टंडन..?

इस वेब सीरीज के बारे में खुलकर बोली गुलफाम खान

फैंस को घायल कर गया करिश्मा का यह अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -