फैंस को घायल कर गया करिश्मा का यह अंदाज़
फैंस को घायल कर गया करिश्मा का यह अंदाज़
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा बाकि एक्ट्रेस की तरह अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह हर बार की तरह इस बार भी काफी हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं.

करिश्मा ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं वे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा का अंदाज़ काफी अलग नजर आ रहा हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. गौरतलब है कि करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

इन दिनों करिश्मा किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त हैं. करिश्मा ने टीवी की दुनिया में 'ये हैं मोहब्बतें’ के अलावा ‘प्यार तूने क्या किया', ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘लव बाय चांस’ आहट सीजन 6', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है.

करिश्मा ने बतौर मॉडल कई फोटोशूट भी करवाए हैं जो काफी चर्चा में रहे हैं. पिछले दिनों करिश्मा ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया था जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी. बता दें कि करिश्मा एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने बहुत ही कम समय में छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी एक ख़ास पहचान बनाई हैं.

ये भी पढ़े

'कसौटी...' की प्रेरणा बनेगी यह एक्ट्रेस

गीले बदन में सेक्सी और हॉट नजर आईं मधुरा नायक

डॉ हाथी के अलावा हार्ट अटैक ने ली इन एक्टर्स की जान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -