इंटरनेट पर छा गया रागिनी MMS 2 की हॉट एक्ट्रेस का संस्कारी लुक
इंटरनेट पर छा गया रागिनी MMS 2 की हॉट एक्ट्रेस का संस्कारी लुक
Share:

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा आए दिन नए-नए अंदाज में फोटोशूट्स करवाती रहती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही बाथटब में एक शानदार फोटोशूट करवाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और अब एक बार फिर से करिश्मा ने शानदार और हॉट फोटोशूट करवाया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटोशूट के करिश्मा संस्कारी लुक्स में नजर आ रहीं हैं, उन्होंने लहंगा चोली पहनी है. करिश्मा का यह फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं और उनकी एक झलक लोगों के दिल को बहुत सुकून देती हैं.

करिश्मा इन दिनों वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं हैं. इस वेब सीरीज में वह रिद्धिमा और कुशल टंडन के साथ काम कर रहीं हैं. इसके पहले करिश्मा को एल्बम सांग 'तेरा घाटा' में देखा गया था जो गजेंद्र वर्मा ने गाया था. इस गाने में करिश्मा को खूब पसंद किया गया. सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में करिश्मा को तब देखा गया था जब उन्होंने रागिनी एमएमएस 2 में जमकर बोल्ड सीन दिए थे और इंटिमेट हुई थीं. करिश्मा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और कई बार अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं.

फिलहाल उनका संस्कारी लुक सभी को पसंद आ रहा है और सभी उनकी तस्वीरों पर उन्हें कमेंट्स में खूबसूरत करार दे रहे हैं. खबरों की मानें तो करिश्मा जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती हैं.

बाथटब में ऐसी हरकत करती नजर आई करिश्मा शर्मा

गुपचुप दुल्हन बन गई टीवी की यह बोल्ड अभिनेत्री

करिश्मा शर्मा ने उड़ाई फैंस की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -