क्या एक-दूजे के करीब आ रहे हैं करिश्मा और कुशाल टंडन..?
क्या एक-दूजे के करीब आ रहे हैं करिश्मा और कुशाल टंडन..?
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. करिश्मा अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. इन दिनों वह वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं है. इस वेब सीरीज में उनके साथ कुशाल टंडन भी नजर आ रहे है जिनके साथ इन दिनों उनका नाम जोड़ा जा रहा है. शो में करिश्मा और कुशाल को कई बार साथ में रोमांस करते हुए देखा जा चुका है और वह ऑफ स्क्रीन भी रोमांस करते दिख जाते हैं.

इस वेब सीरीज के बारे में खुलकर बोली गुलफाम खान

शो में दोनों के साथ रिद्धिमा पंडित भी नजर आ रहीं है जो बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है. करिश्मा को आप सभी ने इस शो के पहले एल्बम सांग 'तेरा घाटा' में देखा होगा. इस सांग में करिश्मा को खूब पसंद किया गया और इस सांग की वजह से उनके फॉलोवर्स की संख्या भी काफी बढ़ गई. इन दिनों करिश्मा एक बार फिर से हॉट हो गईं और अपने हॉट अंदाज को इंस्टाग्राम पर दिखा रहीं है. करिश्मा को आप सभी ने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' में भी देखा होगा, जहाँ उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को अपना दीवाना बनाया था.

फैंस को घायल कर गया करिश्मा का यह अंदाज़

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 976k फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती है. करिश्मा को अब तक बहुत सी ऐसी तस्वीरों में भी देखा जा चुका है जिनमे उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स साफ़-साफ़ दिखाए हैं. करिश्मा जल्द ही फिल्म 'मिलन' में नजर आने वाली है जो 14 सितंबर को रिलीज होगी.

इंटरनेट पर छा गया रागिनी MMS 2 की हॉट एक्ट्रेस का संस्कारी लुक

इस फिल्म को लेकर करिश्मा काफी एक्साइटेड हैं और वह इस फिल्म की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं. फिलहाल वह अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा रहीं हैं.

ये भी पढ़े..

बाथटब में ऐसी हरकत करती नजर आई करिश्मा शर्मा

गुपचुप दुल्हन बन गई टीवी की यह बोल्ड अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -