इस वेब सीरीज के बारे में खुलकर बोली गुलफाम खान
इस वेब सीरीज के बारे में खुलकर बोली गुलफाम खान
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस गुलफाम खान इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. गुलफाम खान का कहना हैं कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने आगाज को लेकर उत्साहित हैं. बता दें कि गुलफाम खान जल्द ही चर्चित वेब सीरीज 'हम-आई एम बिकॉज ऑफ अस' में नजर आने वाली हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गुलफाम खान ने कहा कि वह एएलटी बालाजी के साथ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत खुश हैं और उन्हें इस वेब सीरीज के सेट पर कई नए दोस्त मिले हैं. गौरतलब है कि गुलफाम खान टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 'नामकरण' और 'लाडो-वीरपुर की मर्दानी' जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं.

गुलफाम खान ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि वे बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में टेलीविजन शो 'लिपस्टिक' से की थी. उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज अभिनेताओं-बैनर के साथ काम किया किया है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस वेब सीरीज की शुरुआत 30 जुलाई से एल्ट बालाजी के वेब प्लेटफॉर्म पर होने वाली है.

 

इस वेब सीरीज में टीवी के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन, रिधिमा पंडित और करिश्मा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. पिछले दिनों वेब सीरीज का टीजर भी जारी कर दिया गया है जो मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था. इस टीजर में करिश्मा और कुशाल टंडन बेहद ही अलग अंदाज़ में दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़े

'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

Video : डर के मारे करिश्मा तन्ना का हुआ बुरा हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -