जन्मदिन मनाने का अनोखा ढंग...बंदूक के काटा केक और फिर
जन्मदिन मनाने का अनोखा ढंग...बंदूक के काटा केक और फिर
Share:

लखनऊ: यूपी के महोबा जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें कुछ युवक खुलेआम देसी तमंचे से केक काटते दिखाई दिए. यही नहीं, युवकों ने तमंचे की नाल पर केक लगा दिया है. फिर एक दूसरे को उसी से केक खिलाया भी. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और वीडियो में दिख रहे तीन युवकों को हिरासत में लिया है. बाकी के तीन युवकों की अब भी तलाश की जा रही है.

देसी तमंचे से केक कटने का यह केस श्रीनगर थाना कोतवाली के एक कस्बे का है. जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात को युवकों ने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की थी. इस बीच उन्होंने अपने ही दोस्त से देसी तमंचे से CAKE कटवाया. उपरांत में तमंचे की नाल पर केक लगाकर एक दूसरे को खिलाया. उन्होंने जिसका वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. पुलिस तक भी वीडियो पहुंचा. पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने इस मामले को गंभीरता से लिया और वीडियो में दिख रहे सभी युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश भी जारी कर दिया है.

तीन आरोपी फरार, तलाश जारी: श्रीनगर कोतवाली प्रभारी गणेश कुमार ने कहा है कि वीडियो की कार्रवाई करके युवकों का पता लगाया जा चुका है. वीडियो में कुल 6 युवक थे. जिनमें से 3 को हिरासत कर लिया गया है. जबकि, 3 की तलाश जारी है. हिरासत युवकों में ऋतिक गुप्ता, लोकेन्द्र प्रताप सिंह और धीरेन्द्र शामिल हैं. वहीं, मोनू पाण्डेय, मोंटू और विकास गौड़ अभी फरारी काट रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ATM को काटकर लाखों रुपए ले भागे आरोपी

शर्मनाक: दिल्ली के MCD स्कूल कैंपस में नाबालिग का हुआ बलात्कार

बंदूक कांड में हुआ नया खुलासा, एक युवक फिर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -