बंदूक कांड में हुआ नया खुलासा, एक युवक फिर गिरफ्तार
बंदूक कांड में हुआ नया खुलासा, एक युवक फिर गिरफ्तार
Share:

हावड़ा जिले के शिवपुर में रामनवमी के मौके पर  निकाले गए जुलूस यात्रा के बीच बंदूक लहराने के मामले में पुलिस ने एक और शख्स को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार युवक का नाम आर्यन गुप्ता (18) बताया गया है। उसे मंगलवार देर रात उत्तर हावड़ा के नंदी बागान से हिरासत में लिया गया है। हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी ने बुधवार को कहा है कि इसके अलावा अविनाश यादव नाम के एक अन्य युवक को गिरफ्तार और इस घटना में उससे पूछताछ की जा रही है।

प्रवीण त्रिपाठी ने बुधवार सुबह पत्रकारों को कहा है कि आरोपित सुमित ने मुंगेर भागने से पहले हावड़ा के फकीर बागान निवासी अविनाश यादव नामक युवक को तमंचा भी दे दिया था। सुमित के बोलने पर अविनाश ने बंदूक आर्यन के नंदीबागान स्थित घर पहुंचा दी। मंगलवार को आर्यन के पास से ही बंदूक बरामद हुई है। जिसके उपरांत उसे हिरासत में लेकर लिया गया। साथ ही CP ने कहा है  कि अविनाश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ताकि पूरी घटना में उसकी भूमिका का पता लगाया जा सके।

CP ने यह भी कहा कि कई अन्य चश्मदीदों के बयानों की कार्रवाई की जा रही है। जांच के दौरान कई नाम सामने आ चुके है। रामनवमी के जुलूस में गोली चलने की घटना की जांच CID कर रही है। सीपी ने यह भी बोला है कि हावड़ा पुलिस द्वारा CID अधिकारियों को जानकारी सौंपी जाने वाली है।

'OIC सांप्रदायिक मानसिकता से पीड़ित' भारत ने रामनवमी हिंसा पर मुस्लिम देशों की निंदा की

गिफ्ट सेंटर में लगी भीषण आग, लाखो का माल हुआ जलकर राख

विवाद के चलते जूनी इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक की हुई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -