शर्मनाक: दिल्ली के MCD स्कूल कैंपस में नाबालिग का हुआ बलात्कार
शर्मनाक: दिल्ली के MCD स्कूल कैंपस में नाबालिग का हुआ बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के अशोक विहार स्थित एमसीडी स्कूल कॉम्पलेक्स के अंदर एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की खबर सुनने के लिए मिली है. इल्जाम है कि लूटपाट के बीच लड़की से दुष्कर्म किया गया है. फिलहाल पुलिस ने बलात्कार और लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर डाली है. खबरों का कहना है कि 16 साल की पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने जानकारी दी है कि वे एमसीडी स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट पर मजदूरी का करय करते है. MCD स्कूल में कुछ दिनों से काम बंद था, लेकिन पीड़ित परिवार वहीं कॉम्पलेक्स के अंदर रह रहा था.

मंगलवार के दिन दंपति काम के सिलसिले में किसी और स्थान पर गए हुए है. घर में दो बेटियां मौजूद थीं. सुबह के साढ़े ग्यारह बजे एक लड़का जबरदस्ती घर में घुस गया. उसने वहां लूट-पाट की. फिर रसोई में रखा चाकू उठाया और छोटी बेटी के साथ बलात्कार किया. फिर वहां से फरार हो चुका है.

पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि वारदात को अंजान देने वाला पीड़ित परिवार का ही कोई भी खबर हाथ नहीं आई है. क्योंकि घर में जबरन घुसने के कोई सबूत नहीं मिल पाए. फिलहाल स्कूल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. कार्रवाई अब भी की जा रही है.

'OIC सांप्रदायिक मानसिकता से पीड़ित' भारत ने रामनवमी हिंसा पर मुस्लिम देशों की निंदा की

गिफ्ट सेंटर में लगी भीषण आग, लाखो का माल हुआ जलकर राख

विवाद के चलते जूनी इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक की हुई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -