ATM को काटकर लाखों रुपए ले भागे आरोपी
ATM को काटकर लाखों रुपए ले भागे आरोपी
Share:

लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक ATM काटकर हुई लाखों रुपये की चोरी के केस में खुलासे के लिए पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं। वहीं, ATM की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे अधिकारी के विलम्ब से सूचना देने के बिन्दु पर भी पुलिस  कार्रवाई कर रही है।

पुलिस आयुक्त दक्षिणी ने बुधवार को कहा है कि सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित खुर्दही बाजार में SBI बैंक का ATM है। कर्मचारियों के अनुसार, सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को ATM मशीन को गैस कटर से काटकर उसमें रखे तकरीबन 39 लाख 80 हजार रुपये बदमाश लेकर भाग गए। कहा जा रहा है कि जब चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे तो ATM की देखरेख करने वाली कंपनी के मुख्यालय में अलर्ट अलार्म  बज गया था, जिसे कंपनी ने लखनऊ स्थित ऑफिस में फारवर्ड किया गया जिसके  बावजूद रात में कंपनी के सुरक्षा कर्मियों ने जानकारी पुलिस को नहीं बताई गई। अगले दिन कंपनी के लोगों ने मौका मुआयना किया, इसके बाद चोरी की तहरीर की गई है।

पुलिस आयुक्त दक्षिणी ने कहा है कि इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस की 5 टीमें लगाई जा चुकी है। साथ ही इस बिन्दु पर भी कार्रवाई की जा रही है कि सूचना अलर्ट आने के उपरांत कंपनी के लोगों ने तुरंत एक्शन क्यों नहीं लिया। पुलिस को भी जानकारी नहीं दी गई। इसमें कंपनी के लोगों की भी लापरवाही सामने आ रही है। फिलहाल जल्द ही इस चोरी का आनावरण किया जाने वाला है।

बंदूक कांड में हुआ नया खुलासा, एक युवक फिर गिरफ्तार

'OIC सांप्रदायिक मानसिकता से पीड़ित' भारत ने रामनवमी हिंसा पर मुस्लिम देशों की निंदा की

गिफ्ट सेंटर में लगी भीषण आग, लाखो का माल हुआ जलकर राख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -