बिहार में हुआ 'अनोखा ड्रामा'! अचानक गंदे नाले में कूद गया एम्बुलेंस ड्राइवर, जानिए पूरा मामला
बिहार में हुआ 'अनोखा ड्रामा'! अचानक गंदे नाले में कूद गया एम्बुलेंस ड्राइवर, जानिए पूरा मामला
Share:

वैशाली: बिहार में शराबबंदी के बावजूद यहां से शराब एवं शराबियों के किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं। हाल ही का मामला हाजीपुर का है, जहां नशे में धुत एम्बुलेंस ड्राइवर ने खूब हंगामा मचाया। पहले तो उसने सड़क पर कई व्यक्तियों को टक्कर मार दी। फिर जब लोगों ने इस एम्बुलेंस ड्राइवर का पीछा किया तो उनसे बचने के लिए ड्राइवर गंदे नाले में कूद गया।

लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची तथा ड्राइवर को बाहर निकलने को बोला। मगर ड्राइवर उनकी बात भी कहां मानने वाला था। जब जिद पर अड़ गया कि बाहर नहीं निकलेगा। पुलिस को नशे में डूबे ड्रामेबाज ड्राइवर को गंदे नाले से निकालने में पसीने छूट गए। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

ये घटना गोरौल क्षेत्र की है। पुलिस जब उसे नाले से निकालने का प्रयास कर रही थी तब भी वह बहुत ड्रामा करने लगा। जैसे ही उसे बाहर निलालने लगते वह लोट-पोट होकर दोबारा गिर जाता। कभी लड़खड़ाता हुआ चलता तो कभी हाथ छुड़ाकर फिर नीचे गिर जाता। जैसे-तैसे करके उसे जब नाले से रोड़ तक ले आए तो वहां भी वह नाटक करने लगा। नशे की स्थिति में बड़बड़ाता रहा। इसमें नशे में धुत एम्बुलेंस ड्राइवर की हरकतों को देखा जा सकता है। कैसे उसे बाहर निकालने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। लोग इस वीडियो को देखकर बस यही कह रहे हैं कि क्या बिहार में बस नाम की ही शराबबंदी है? स्थानीय लोगों ने बताया की नशे में धुत इस एम्बुलेंस ड्राइवर ने कई व्यक्तियों को गाड़ी से टक्कर मारी। फिर वहां से भागने लगा। लोगों ने जब उसका पीछा किया तो वह गंदे नाले में कूद गया। वही अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

आज इन राज्यों में होगी बारिश, IMD ने किया अलर्ट

बद्रीनाथ, केदारनाथ और अयोध्या में मनेगी पीएम मोदी की दिवाली, दीपोत्सव में भी लेंगे हिस्सा

तेज रफ्तार से चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का, वीडियो देखकर काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -