तेज रफ्तार से चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का, वीडियो देखकर काँप जाएंगे आप
तेज रफ्तार से चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का, वीडियो देखकर काँप जाएंगे आप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम से चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां मामूली सी कहासुनी के पश्चात् ट्रेन में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। इस घटना में यात्री बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने धक्का देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना का वीडियो ट्रेन में सफर कर रहे एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबर के अनुसार, ये मामला बीरभूम जिले के तारापीठ रोड एवं रामपुरहाट रेल स्टेशन के बीच का है। हावड़ा से मालदा जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में दोनों व्यक्ति सफर कर रहे थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में लड़ाई हो गई। देखते-देखते मामला हाथापाई तक जा पहुंचा। इसी बीच एक यात्री को गुस्सा आ गया तथा उसने लड़ाई कर रहे दूसरे व्यक्ति को चलती ट्रेन से बाहर धकेल दिया।

रविवार प्रातः उस यात्री को लहूलुहान स्थिति में रेलवे पुलिस ने ट्रैक से जब्त किया। घायल यात्री का नाम सजल शेख है तथा बीरभूम के रामपुरहाट का रहने वाला है ।रेलवे पुलिस ने तलाशी कर तारापीठ और रामपुरहाट रेल स्टेशन के बीचों बीच रेल लाइन से सजल को बरामद किया तथा उसे रामपुरहाट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं एक रेल अफसर ने बताया कि इस सिलसिले में अपराधी को गिरफ्तार किया गया है तथा राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) को संदेह है कि कुछ अन्य लोग भी इस अपराध में सम्मिलित थे। उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार की रात तारापीठ रोड एवं रामपुरहाट स्टेशन के बीच हुई। अफसर ने कहा कि हावड़ा-मालदा टाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस से बाहर धकेले गए सजल शेख को घायल स्थिति में पटरियों से बचा लिया गया। 

साउथ इंडियन डिश खाने के हैं शौकीन तो आज ही बनाए पुट्टू

VIDEO! चलती बाइक से आ रही थी अजीब सी आवाज, स्पीड मीटर देखा तो दंग रह गए लोग

'दुनिया में कहीं भी जज अपने भाई को जज नहीं बना देता, पर भारत में..', न्याय व्यवस्था पर भड़के कानून मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -