केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का बड़ा बयान, कहा-बेल्ट से पीटना मुझे भी आता..

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ के बलरामपुर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में दिल्ली से आए एक युवक के साथ जनपद सीईओ व तहसीलदार द्वारा कथित रूप से मारपीट किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. विपक्ष द्वारा इस मामले को मुद्दा बनाने के बाद पीडि़त युवक को बलरामपुर से डौरा के क्वारंटाइन सेंटर में शिफ्ट करने से केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह बिफर पड़ीं. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना मुझे भी आता है. इसको लेकर एक ऑडियो वायरल हो गया है.

क्या गर्भवती महिला में प्लेसेंटा को चोट पहुंचा सकता है कोरोना?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्वारंटाइन सेंटर में पीडि़त युवक से मुलाकात के बाद बाहर निकलते ही केंद्रीय राज्यमंत्री आग बबूला हो उठीं. नजदीक में ही जनपद सीईओ और तहसीलदार को देख कर रेणुका ने कहा कि अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट खोलकर पिटाई करना मुझे भी आता है. दोनों अधिकारियों पर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने जनपद सीईओ विनय गुप्ता व तहसीलदार शबाब खान पर गुस्सा उतारा.

क्या यूपी में 10 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित हैं ? सीएम योगी से प्रियंका का सवाल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 23 मई को एक युवक ने सेंटर में फैली अव्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया था. इसे लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. युवक की ओर से मारपीट के आरोप के बाद अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. 

1 जून से ब्रिटेन में खुलेंगे स्कूल ! पीएम जॉनसन ने बताया प्लान

अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद नहीं माना ईरान, वेनेज़ुएला पहुंचाए तेल टैंकर

मध्य प्रदेश उपचुनाव: 'चंबल एक्सप्रेस वे' को मुद्दा बनाएगी भाजपा ! 16 सीटों पर पड़ेगा सीधा असर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -