सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था 'अकेला हूं', तब अंकिता ने कही थी यह बात
सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था 'अकेला हूं', तब अंकिता ने कही थी यह बात
Share:

मुंबई नगरी को ऐसे ही चकाचौंध भरी वाली दुनिया नहीं कहा जाता है। यदि किसी के पास टैलेंट हो और सही अवसर हो तो ये शहर आपको अपने सिर आंखों पर बिठा लेता है, परन्तु इस चकाचौंध और ग्लैमरस दुनिया का एक ये भी बड़ा  सच है कि यहां आपका कोई सगा नहीं है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी वैसा ही हुआ। लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके सुशांत सिंह राजपूत अपने आखिरी पलों में जब बैचेन हुए तो उन्होंने अपने करीबियों को कॉल लगाया, परन्तु  उन्हें किसी से भी कोई जवाब नहीं मिला। वहीं आखिरी पलों में शायद उन्हें ऐसा कोई मिल जाता तो उनकी हर एक बात सुन लेता तो शायद आज ये हंसता मुस्कुराता चेहरा हमारे बीच होता।

इसके साथ ही  सुशांत सिंह राजपूत ने अपने आखिरी पलों में कैसा महसूस किया होगा...ये सिर्फ उन्हें ही पता होगा।सुशांत सिंह राजपूत ने जिस तरह से दुनिया को अलविदा कहा है, उस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। वहीं इस बीच हर कोई इस बात से सकते में है कि उनके साथ लम्बे समय तक साथ रह चुकी अंकिता लोखंडे ने आखिर इस मामले में सामने आकर कुछ कहा क्यों नहीं? वहीं 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के भाई का रोल अदा कर चुके पराग त्यागी ने हाल ही में बयान दिया है कि इस सीरियल से जुड़ा हर एक शख्स गमजदा है और इस खबर को सुनकर अंकिता लोखंडे बुरी तरह टूट चुकी हैं और वो अब भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक समय ऐसा था जब अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थी। वहीं फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनॉन के बीच नजदीकियों के कई किस्से सामने आए थे। वहीं इसी दौरान मीडिया में सुशांत और अंकिता लोखंडे के बीच आई दूरियों को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आई। इस दौरान ना तो कृति सेनॉन ने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते के बारे में कुछ कहा था और ना ही सुशांत की ओर से कोई बयान आया। वहीं कुछ महीने बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते की खबर को महज एक अफवाह करार दिया था और इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के एक पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने कुछ ऐसा लिख दिया था कि उनके फैंस को भी इस बात की तसल्ली हो गई थी कि दोनों के बीच सब ठीक है। 

कोरोना काल में लैपटॉप, मोबाइल पर काम कर रहे लोग, जानें क्या है बड़ा खतरा

हिना खान और शिवांगी की तुलना करने पर अदाकारा ने लगायी लताड़

इश्क में मरजावाँ का जल्द आएगा नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -