इश्क में मरजावाँ का जल्द आएगा नया प्रोमो
इश्क में मरजावाँ का जल्द आएगा नया प्रोमो
Share:

कोरोनावायरस के प्रकोप के मद्देनजर दो महीने से अधिक समय तक पूर्ण रूप से बंद रहने के बाद, मनोरंजन उद्योग आखिरकार पटरी पर लौट रहा है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब से उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार ने सख्त दिशानिर्देशों के साथ गैर-नियंत्रण क्षेत्रों में शूटिंग की अनुमति दी है, निर्माता कलाकारों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिशानिर्देशों के अनुसार काम करने के लिए रणनीतियों पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही जब हम नए एपिसोड के साथ आने वाले टेलीविजन शो की प्रतीक्षा कर रहे हैं, कलर्स एक नया शो लेकर आ रहा है।

हम बात कर रहे हैं इश्क में मरजावां के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका में हैली शाह, विशाल वशिष्ठ और रराहुल सुधीर की भूमिका में। पहले सीज़न की शानदार सफलता को देखते हुए, जिसमें अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार शामिल थे, शो के दूसरे सीज़न की शुरुआत से ही शहर की चर्चा है। वहीं अब मेकर्स ने आखिरकार इश्क में मरजावां के नए प्रोमो का खुलासा कर दिया है। प्रोमो में तीन प्रमुख अभिनेताओं को दिखाया गया है, जो अपने संबंधित पात्रों को एक असामान्य प्रेम कहानी की झलक देने के साथ-साथ टीवी स्क्रीन पर जाने के लिए तैयार हैं।

ध्यान देने के लिए, इश्क में मरजावां एक रोमांटिक थ्रिलर कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगी जिसमें प्यार और बदले की भावनाएं शामिल हैं। वहीं इस बीच, हेली, जो पहली बार विशाल के साथ सहयोग कर रही है, सभी उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ अपनी हालिया बातचीत में, उन्होंने कहा, "वह एक अद्भुत अभिनेता हैं। हमने गोवा में शूटिंग की और कुछ दिनों तक मुंबई में काम किया। हमने साथ में कुछ दृश्य किए और मुझे वास्तव में मज़ा आया। ”

एकता कपूर की वेब सीरीज 'बेबाकी' से वापसी करेंगी कृतिका देसाई

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -