हिना खान और शिवांगी की तुलना करने पर अदाकारा ने लगायी लताड़
हिना खान और शिवांगी की तुलना करने पर अदाकारा ने लगायी लताड़
Share:

अभिनेत्रियों की तुलना अधिक कर्षण और इन पदों को पाने के लिए की जाती है| वहीं अक्सर इसे सोशल मीडिया पर बना दिया जाता है और उन सितारों का ध्यान आकर्षित किया जाता है जिन्हें वे निर्देशित करते हैं। इसके बारे में बात करने वाली नवीनतम अभिनेत्री हिना खान हैं । वहीं एक पोर्टल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्रियों हिना और शिवांगी जोशी के बीच तुलना करने के लिए चला गया, और यह विचार उसके साथ बहुत अच्छा नहीं हुआ। वहीं  वास्तव में, यह पहली बार नहीं है जब हिना ने ऐसा करने के लिए एक पोर्टल बुलाया है। 

वहीं हिना ने इसके बारे में सोचा कि स्लैम पर चला गया और लिखा, "यह एक बीमारी है! मुझे पता है कि आप सकारात्मकता, खुशी, समानता या एक जोड़ी भी नहीं बढ़ा सकते हैं !! कम से कम एक विवेक विकसित करें! यू रिपोर्ट डिवाइड! यू प्रचार विभाजित! ! वहीं यू रीट्वीट पसंद करने वालों के लिए तुलना के साथ भंगुर। वहीं शर्म की बात है कि आप क्या लायक हैं, यहां तक ​​कि इन समय में भी जब हम एक पिछलग्गू में हैं? क्यों? क्यों? उर पदों के अधिकांश आर तुलना के माध्यम से किसी को नीचे रखने के लिए आर। इसके साथ ही यह सभी प्रतिस्पर्धात्मकता पर नहीं है।हम खुश हैं जहाँ हम खुश होंगे अगर रिपोर्ट सत्य  हमारे रास्तों की परवाह किए बिना हमारी उपलब्धियों की सराहना करता है।वहीं  यह सभी के लिए समान है! हर कोई जो पढ़ रहा है! "

आपकी जानकारी के लिए बता दें हिना ने शिवांगी उर्फ ​​नायरा के लिए कुछ तरह के शब्द कहना भी सुनिश्चित किया और यह भी बताया कि यह कैसे नहीं होना चाहिए और एक को खड़ा होना चाहिए। उसने लिखा, "शिवांगी एक बहुत अच्छी अदाकारा है और हमें क्षुद्र बकवास पर शिल्प को प्रोत्साहित करना और उसकी सराहना करना चाहिए।वहीं  सभी के पास अपने रास्ते हैं। अप्रत्यक्ष नफरत की इस संस्कृति को रोकें! हम सभी को आस-पास होने वाली हर चीज से सबक लें।

एकता कपूर की वेब सीरीज 'बेबाकी' से वापसी करेंगी कृतिका देसाई

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -