बेहिसाब नकदी की जब्ती, आंध्र पुलिस ने शेख काजी मस्तान और सहयोगियों को किया गिरफ्तार
बेहिसाब नकदी की जब्ती, आंध्र पुलिस ने शेख काजी मस्तान और सहयोगियों को किया गिरफ्तार
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश पुलिस ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण जब्ती की, बेहिसाब नकदी में 1.31 करोड़ रुपये जब्त किए और अनंतपुर में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति नकदी के लिए वैध दस्तावेज उपलब्ध कराने में विफल रहे, जिससे तस्करी का संदेह हुआ।

गिरफ्तार संदिग्धों में शेख काजी मस्तान वली (44), शेख काजी नजीमुन्निसा (36) और चिन्नाकोटला राशिद (31) हैं, जो मुख्य बाजार, ताड़ीपत्री टाउन के निवासी हैं। ताड़ीपत्री के पुलिस उपाधीक्षक, गंगैया ने कहा, "मामला पंजीकरण और गिरफ्तारी सहित कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद, जब्त किए गए पैसे को आयकर विभाग को सौंप दिया गया है।"

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, ऑपरेशन शुरू हुआ, जिसके परिणामस्वरूप तीनों को ताड़ीपत्री बस स्टैंड पर 1,31,35,750 रुपये नकद के साथ पकड़ा गया। ताड़ीपत्री डीवाईएसपी के अनुसार, वैध कब्जे का समर्थन करने वाले सबूतों की कमी के कारण नकदी जब्त कर ली गई।

डीएसपी के बयान के अनुसार, गिरफ्तार किए गए व्यक्ति कथित तौर पर केरल और महाराष्ट्र सहित विभिन्न स्थानों से सोने की खरीद और उसे ताड़ीपत्री में प्रीमियम पर बेचने में शामिल थे। नकदी जब्ती के अलावा, संदिग्धों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसके अलावा, जब्त की गई नकदी के स्रोत और इच्छित उपयोग की गहराई से जांच करने के लिए आयकर विभाग की देखरेख में शेख मस्तान वली के आवास पर तलाशी ली गई।

50 हज़ार रुपए महीना और नौकरी का लालच..! बस भरकर ले जा रहे थे ईसाई बनाने, पादरी दीपक और विलियम पर FIR

पत्नी, चार बेटियों और साले की हत्या करने के बाद इद्दू मियां अंसारी ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बेटी से देहव्यापार करवाना चाहता था कलियुगी पिता, शिकायत मिलते ही SP राहुल लोढ़ा की टीम ने लिया एक्शन, 3 आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -