पत्नी, चार बेटियों और साले की हत्या करने के बाद इद्दू मियां अंसारी ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
पत्नी, चार बेटियों और साले की हत्या करने के बाद इद्दू मियां अंसारी ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: एक दिल दहला देने वाली घटना में, बिहार के मोतिहारी जिले के मोहम्मद इद्दू मियां अंसारी ने अपनी पत्नी और बच्चों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या करने के बाद खुद की जान ले ली। गंभीर खोज एक दिन बाद हुई जब अंसारी का शरीर रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में कटा हुआ पाया गया, उसका सिर और धड़ ट्रैक के किनारे अलग-अलग स्थानों पर पाए गए। रेलवे पुलिस ने सुगौली रेलवे स्टेशन के पास से शव बरामद किया।

अंसारी का हिंसक सिलसिला तब शुरू हुआ जब उसने अपनी पत्नी, चार बेटियों और साले की जान ले ली। उसने गुरुवार को जमानत पर बाहर रहते हुए जघन्य कृत्य को अंजाम दिया, रिकॉर्ड में चार साल पहले अपनी पहली पत्नी से हुई बेटी की हत्या के आरोप में उसे जेल की सजा हुई थी। यह भयावह घटना गुरुवार देर रात पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बबरिया गांव में सामने आई, जहां अंसारी ने अपनी पत्नी अफरीना खातून और तीन बेटियों को सोते समय बेरहमी से चाकू मार दिया।

पीड़ितों की पहचान रेशमा खातून (47), अवरुला (12), शबनम (10) और शहजादी (9) के रूप में की गई। हत्याओं के बाद, पुलिस की त्वरित प्रतिक्रिया के कारण, अंसारी घटनास्थल से भाग गया। फोरेंसिक टीमों और कैनाइन इकाइयों को घटनास्थल पर बुलाया गया, और अपराधी को पकड़ने के लिए गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया।

बदले में, मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्रा ने अंसारी की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 15,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की। हालाँकि, बाद में अंसारी का निर्जीव शरीर सुगौली रेलवे स्टेशन के पास दानापुर सुगौली इंटरसिटी ट्रेन संख्या 15516 के पहियों के नीचे पाया गया।

अंसारी, एक दिहाड़ी मजदूर, जिसने दो बार शादी की थी, का अतीत हिंसा से भरा हुआ था। वह पहले अपनी पहली शादी से हुई बेटी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका था और नवीनतम त्रासदी के समय जमानत पर बाहर था। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उसने अपने जीजा की भी जान ले ली थी। समुदाय इस चौंकाने वाली घटना से सहमा हुआ है, संवेदनहीन हिंसा के परिणाम से जूझ रहा है जिसने कई जिंदगियों को तबाह कर दिया है।

'लोकतंत्र बचाओ नहीं, परिवार बचाओ..', INDIA गठबंधन की रैली पर भाजपा का तंज

'उन्हें आज तक पछतावा नहीं..', कच्चातीवू द्वीप श्रीलंका को सौंपने के लिए कांग्रेस पर भड़के अमित शाह

जेल में केजरीवाल, संकट में AAP, लेकिन राघव चड्ढा कहाँ गायब ? NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -