बेटी से देहव्यापार करवाना चाहता था कलियुगी पिता, शिकायत मिलते ही SP राहुल लोढ़ा की टीम ने लिया एक्शन, 3 आरोपी गिरफ्तार
बेटी से देहव्यापार करवाना चाहता था कलियुगी पिता, शिकायत मिलते ही SP राहुल लोढ़ा की टीम ने लिया एक्शन, 3 आरोपी गिरफ्तार
Share:

रतलाम: बांछड़ा समाज की युवती को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेलने के लिए उसी के पिता द्वारा जबरन दबाव डालने और युवती द्वारा प्रेम विवाह करने पर पति के परिवार पर दबाव बनाकर लाखो रूपये की अवैध मांग करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता सहित तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है। वहीं, मामले में एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (SP) राहुल कुमार लोढ़ा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रिंगनोद थाना के गांव परवलिया की एक युवती ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसका पिता रितेश चौहान उस पर जिस्मफरोशी करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इसके साथ ही ग्राम हनुमंतिया निवासी आदित्य चौहान ने शिकायत दी थी कि उसने रितेश चौहान की बेटी के साथ प्रेमविवाह किया है। इसके विरोध में बाछडा समाज के पंच रितेश चौहान, इंदर सिंह चौहान, भगतराम चौहान निवासी परवलिया एवं बाबु पिता गँवरलाल माली निवासी बर्डिया द्वारा बैठक बुलाकर आदित्य के परिवार और ग्राम हनुमंतिया के बांछड़ा समाज को बहिष्कृत करने के लिए धमकाया गया। समाज के पंचो ने आदित्य के परिवार को सामाजिक रीती के मुताबिक, बकरा काटने और आदित्य के परिवार से 3 से 4 लाख रु की डिमांड की गई। 

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित युवती और युवक आदित्य की शिकायत पर थाना रिंगनोद पर अपराध क्रमांक 108/24 धारा 323 भादवि एवं धारा 5(1) (डी) अनैतिक देह व्यापार अधिनियम एवं अपराध क्रमांक 111/24 धारा धारा-327,506,34 भादवि का कायम कर जांच शुरू की गई। अपराधो की गंभीरता के मद्देनज़र SP राहुल लोढा ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किए। जिसके बाद रिंगनोद थाना प्रभारी पतिराम डावरे की अगुवाई में टीम गठित कर आरोपी गणो को अरेस्ट करने में सफलता प्राप्त की।

पुलिस ने रितेश पिता शोभराज चौहान (सिंधी) उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम परवलिया, इंदर सिंह पिता रतन सिंह चौहान बाछड़ा उम्र 58 साल निवासी ग्राम परवलिया, बाबु पिता गंवर लाल जाति बाछड़ा माली उम्र 59 साल निवासी बर्डिया थाना मनासा को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं भगतराम पिता हिन्दु चौहान जाति बाछडा निवासी परवलिया फरार बताया जा रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। 

रिंगनोद थाना प्रभारी निरीक्षक पतिराम डावरे, चौकी प्रभारी कन्हैया अवस्या, चौकी प्रभारी माननखेड़ा सउनि सगीर खान, सउनि राधेश्याम मीणा, प्र.आर. राहुल, प्र.आर. मांगीलाल, म.आर. पुजा, म.आर. अंगुरबाला, आर नरेंद्र हाड़ा, आर. कमलेश पाण्डे, आर. नरेन्द्र जगावत आर.चा. असलम आर.चालक महेन्द्र आर. इमरान व सायबर सेल के तुषार की टीम ने आरोपियों को पकड़ने में सराहनीय भूमिका निभाई। 

ग्वालियर में संयुक्त अभियान में 25 लाख रुपये की नकदी जब्त

होली में नशीला पदार्थ पिलाकर किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, राजू अली और मंडल अली गिरफ्तार, इनामुल फरार

बेटी की हत्या मामले में जेल गया था इंदु मियां, छूटा तो कर दिया पत्नी और 3 बच्चों का क़त्ल, अब फ़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -