भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शुरू किया 'आतंकवादी कांग्रेस' ऑनलाइन अभियान

बेंगलुरु: कर्नाटक भाजपा ने राजस्थान के उदयपुर में एक हिंदू व्यक्ति का सिर कलम किए जाने की पृष्ठभूमि में 'आतंकवादी कांग्रेस' शीर्षक से एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया है।

भाजपा ने अपने ऑनलाइन पोस्ट में कहा कि "भारतीय राज्य में हिंदुओं को खत्म किया जा रहा है, जिस पर कांग्रेस पार्टी नियंत्रण करती है। राजस्थान में त्रासदी इस बात के सबूत के रूप में कार्य करती है कि जहां भी कांग्रेस सत्ता में आती है वहां हिंदुओं की रक्षा नहीं की जाएगी "पोस्ट पढ़ें।

कर्नाटक भाजपा ने हत्यारों को फांसी पर लटकाने का आह्वान किया है और हैशटैग "आतंकवादी कांग्रेस" बनाया है। कांग्रेस पार्टी का प्राथमिक लक्ष्य कट्टरपंथी ताकतों को शांत करना है। कांग्रेस अमानवीय घटना के बावजूद चुप क्यों रही है, "भाजपा ने दावा किया।

उन्होंने कहा, 'वे लोग कहां हैं जो अब जीवन के अधिकार की वकालत करते हैं? भाजपा ने पूछा। यह घटना उस राज्य में हुई जिसने राष्ट्रीय चिंतन शिविर की मेजबानी की थी। जिस राज्य में "भारत जोड़ो" का आह्वान किया गया था, वहां के हिंदुओं को संरक्षित नहीं किया गया है"भाजपा ने कहा।

क्या आप हिंदुओं के मृतकों की वजह से भारत को एक साथ लाना चाहते हैं? कांग्रेस धार्मिक कारणों से की गई हत्याओं के मामलों के प्रति चुनिंदा सहानुभूतिपूर्ण रुख अपनाती है। कांग्रेस वह पार्टी है जो मानव रक्त में धर्म को खोजने का प्रयास करती है जो "भाजपा पर हमला" है।

उदयपुर में हुई हत्या के बाद भड़के गृहमंत्री, गहलोत सरकार पर जमकर बोला हमला

कोरोनावायरस ने बढ़ाई चिंता, 14 राज्यों को लेकर केंद्र सरकार ने किया अलर्ट

उदयपुर में हुई हत्या को लेकर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -