उदयपुर में हुई हत्या के बाद भड़के गृहमंत्री, गहलोत सरकार पर जमकर बोला हमला

भोपाल: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैया (Kanhaiya) की बर्बरता से क़त्ल कर दिया गया है। घटना के पश्चात् से शहर के 7 थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है। घटना के बाद मध्य प्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया। राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को अलर्ट रहने के लिए बोला है। वहीं उदयपुर की घटना को लेकर उन्होंने कांग्रेस एवं गहलोत सरकार पर हमला बोला है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उदयपुर की दर्दनाक घटना दरिंदगी की इंतेहा है। मैंने मध्य प्रदेश के DGP को कानून व्यवस्था को देखते हुए सभी जगह नजरें रखने के निर्देश दिए हैं। मध्य प्रदेश में इस प्रकार की विचारधारा को नहीं पनपने दिया जाएगा। हमारी पुलिस और पूरा प्रशासन अलर्ट है। कोई भी यदि हिसा करने की कोशिश करता है तो उससे सख्ती निपटा जाएगा।

राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गहलोत सरकार में कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के चलते वीरों की भूमि राजस्थान का तालिबानी करण हो रहा है। दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था फेल है। कश्मीर, केरल, बंगाल के पश्चात् आप राजस्थान कट्टरपंथियों का गढ़ बनता जा रहा है। बता दें राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले शख्स का तालिबानी तरीके से हत्या कर दी गई। ततपश्चात, उदयपुर में उदयपुर के 7 थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है। पूरे राजस्थान में धारा 144 लागू कर दिया गया है। दोनों अपराधी रियाज अंसारी एवं मोहम्मद गौस को राजसमंद के भीम से शाम 7 बजे गिरफ्तार किया गया है। दोनों उदयपुर के सूरजपोल इलाके के निवासी हैं।

मतदान करने से वंचित रह गए 140 लोग, जाने पूरा मामला

'धर्म नहीं मजहब कहिए..', उदयपुर की वीभत्स घटना पर राहुल गांधी को गिरिराज की नसीहत

MP में हुई 'आप' की एंट्री, इस दिन होगी पहली सभा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -