उदयपुर में हुई हत्या को लेकर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान

भोपाल: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को भोपाल दौरे पर रहे। अशोका गार्डन इलाके में चुनावी सभा को संबोधित कर उन्होंने अपने पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। इस के चलते उन्होंने भाजपा एवं कांग्रेस पर खूब हमला बोला। ओवैसी ने उदयपुर मामले में बड़ा बयान दिया।

वही उदयपुर में हुई हत्या को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए असद्दुदीन ओवैसी ने घटना की निंदा की है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख का कहना है कि "ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता है, हमारी पार्टी का यही कहना है कि कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता है।

वही उदयपुर की घटना पर ओवैसी ने कहा कि उदयपुर में हिन्दू भाई की हत्या हुई, उसका मैं खुला खंडन करता हुं। हत्या करने का किसी को अधिकार नहीं हैं। नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए। टेलर भाई का क़त्ल करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए। जनसभा को सम्बोधित करते हुए असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि जोशीले नारों, जज्बातों एवं रोने से आपके बच्चों को स्कूल आपका अधिकार नहीं प्राप्त होगा। कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कमलनाथ मुसलमानों को ख़ामोश रहने की सलाह देते हैं। भाजपा कहती है कि आवाज उठाओगे तो घर तोड़ दिया जाएगा। बीजेपी कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं। इनमें से कोई आपका सगा नहीं है।

बढ़ती जा रही है CM उद्धव की मुश्किलें, अब उठाया ये बड़ा कदम

वार्ड के मतदाताओं को ही नहीं मालूम वार्ड का नाम और नंबर

'ये पीड़ितों के दर्द का भाव लगाते हैं, ताकि रुपए कमाएं..' , तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का बड़ा हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -