मुंबई: दो इमारतों का हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल
मुंबई: दो इमारतों का हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अलग-अलग जगह पर दो इमारतों के हिस्से ढहने से दो लोगों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। नागपाड़ा में तीन मंजिली चाइना बिल्डिंग के शौचालय का एक भाग गिरने से एक 70 वर्षीय महिला और एक 12 साल की बच्ची की दबकर मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना में चेंबूर के महात्मा फुले नगर में बिल्डिंग के बॉलकनी का छज्जा गिरने से 54 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। गुरुवार को नागपाड़ा में तीन मंजिला चाइना बिल्डिंग के शौचालय की तरफ का भाग गिर गया, जिसमें तीन लोग मलबे के नीचे दब गए। तीनों लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां नूर कुरेशी और आलिया को डॉक्टरों ने मृत करार दे दिया। वहीं दूसरी घटना चेंबूर में महात्मा फुले नगर फाइन आर्ट के पीछे एक ईमारत का हिस्सा गिरने से तुलसा बाई गंभीर रूप से घायल हो गई।

उसे राजावाड़ी अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है। BMC आपदा नियंत्रण विभाग के अनुसार, इस मानसून के दौरान अब तक बिल्डिंग का हिस्सा गिरने के कुल 210 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 27 लोग जख्मी हो चुके हैं।

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

अंडमान: दुर्लभ जनजाति पर मंडराया कोरोना का साया, दस लोग हुए संक्रमण का शिकार

खेल अवार्ड लेने वाले तीन प्लेयर हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -