यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात
यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात
Share:

लखनऊ: यूपी के कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के किडनैप के पश्चात् मर्डर के केस में दो माह से भी ज्यादा वक़्त के पश्चात् भी उसका शव न मिला है. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हां कहने के पश्चात् भी सीबीआइ जांच नहीं होने से उसका परिवार बहुत आहत है. कानपुर में कई बार प्रदर्शन करने के पश्चात् भी कोई नतीजा न मिलता देख आज संजीत यादव के परिवार के लोग पूर्व सीएम तथा सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात करेंगे. इनकी अखिलेश यादव से भेंट दोपहर तक होने की आशंका है.

लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के किडनैप तथा मर्डर के केस में अभी कोई ठोक कार्रवाई न होने की वजह से पीडि़त परिवार शुक्रवार दोपहर पूर्व सीएम तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंट करेंगे. अखिलेश दोपहर 12:30 बजे लखनऊ में संजीत के परिवार के सदस्यों से भेंट करेंगे. इससे पूर्व बृहस्पतिवार को लखनऊ जा रहे संजीत के परिवार के लोगों को कानपुर पुलिस ने रामादेवी फ्लाईओवर पर रोक लिया. उन्हेंं समझाकर वापस लौटा दिया था.

वही शुक्रवार को कानपुर पुलिस सख्त सुरक्षा में संजीत यादव के परिजनों को लेकर लखनऊ आ रही है. पुलिस की सुरक्षा में संजीत के स्वजन को कानपुर नगर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अपने साथ लखनऊ ला रहे हैं. इनको पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलना है. इन सभी की दोपहर 12:30 बजे पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भेंट होगी. संजीत के स्वजन के साथ बर्रा थाने की पुलिस भी है. इनकी मुलाकात के लिए अखिलेश यादव के प्राइवेट सेक्रेटरी ने कानपुर एडमिनिस्ट्रेशन से पीडि़त परिवार से भेंट को लेकर लेटर लिखा था. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

आज अपना पद छोड़ सकते हैं जापान के पीएम शिंज़ो आबे, काफी समय से हैं बीमार

वरुण गाँधी बोले- चीन को जवाब देने में सक्षम है भारत, ड्रैगन को बाद में होगा गलती का अहसास

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -