इंदौर: PUBG खेलने के लिए नाबालिग बच्चे बने लुटेरे
इंदौर: PUBG खेलने के लिए नाबालिग बच्चे बने लुटेरे
Share:

इंदौर: बच्चों में ऑनलाइन गेम की लत कभी-कभी ऐसी लग जाती है कि वह गलत रास्ते पर बढ़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इंदौर में। यहाँ पबजी की लत ने दो नाबालिगों को लुटेरा बना दिया। बताया जा रहा है उन दोनों ने अब तक करीब एक दर्जन से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दिया है। जी हाँ, वहीं अब इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस का कहना है दोनों नाबालिगों में से एक की उम्र 16 व दूसरे की 17 साल है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया, 'उन्हें ग्रुप में पबजी खेलना था। इसके लिए महंगे मोबाइल फोन की जरूरत थी। ये खरदीने के लिए दोनों ने लूट का प्लान बनाया।' वहीं आगे उन्होंने बताया कि, 'उन्होंने लूट के पैसों से महंगे मोबाइन फोन के साथ ही ब्रांडेड जूते व कपड़े भी खरीदे।' पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि 'वे महिलाओं और लड़कियों को टारगेट करते थे। क्योंकि इसमें पकड़े जाने के चांस कम होते थे।' जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी तो पूरा मामला सामने आ गया और पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

इंदौर पुलिस ने दोनों को बाणगंगा इलाके से पकड़ा। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले और चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं। कुछ समय पहले ही मध्य प्रदेश के छतरपुर में ऑनलाइन गेम के चक्कर में एक बच्चे ने अपनी जान दी। जी दरअसल उस 13 साल के लड़के ने फ्री फायर नाम के गेम में पैसे गंवा दिए, जिसपर मां की डांट से बचने के लिए उसने फांसी लगा ली।

फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते समय रहे सतर्क, डिलीवरी ब्वॉय ने चीटिंग कर उड़ाए 50 हजार रुपये

दर्दनाक: घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, भाई-बहनों की कुचलकर मौत

NCB अफसर ने महिला का अंडरवियर निकालकर सूंघा, महाराष्ट्र पुलिस ने किया अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -