दर्दनाक: घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, भाई-बहनों की कुचलकर मौत

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। बताया जा रहा है इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जिसमें तीन भाई-बहन हैं। मिली जानकारी के तहत यह हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया। इस मामले में पुलिस ने आज यानी शनिवार को जानकारी दी है। खबरों के अनुसार यह हादसा दमोह के बाटियागढ़ हट्टा रोड पर स्थित अंजनी टपरिया गांव में शुक्रवार रात 11 बजे हुआ।

बताया जा रहा है दमोह के एसपी डीआर तेनीवार ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, 'घर के सभी सदस्य सड़क किनारे बने कच्चे घर में सो रहे थे। इसी दौरान सड़क से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। इससे दो किशोर, एक नाबालिग और एक अन्य की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।'

वहीं पुलिस ने यह भी कहा है कि 18 साल के आकाश अहिरवार, उसके 14 साल के भाई ओमकार और 16 साल की बहन मनीषा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में इनके माता-पिता घायल हैं और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दूसरी तरफ ट्रक में सवार पुरुषोत्तम साहू की भी दुर्घटना में मौत हो गई है। आगे एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था और उसकी तलाश जारी है।

NCB अफसर ने महिला का अंडरवियर निकालकर सूंघा, महाराष्ट्र पुलिस ने किया अरेस्ट

पानी में डुबोकर हत्याएं करने वाला 'ग़दर गैंग' का सरगना गिरफ्तार, कर चुका है 17 क़त्ल

दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर बदमाश कर रहे ठगी, DMRC ने किया सावधान

Most Popular

- Sponsored Advert -