फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते समय रहे सतर्क, डिलीवरी ब्वॉय ने चीटिंग कर उड़ाए 50 हजार रुपये
फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते समय रहे सतर्क, डिलीवरी ब्वॉय ने चीटिंग कर उड़ाए 50 हजार रुपये
Share:

फेस्टिवल आते ही ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए प्रत्येक ओर सेल एवं ऑफर लगाए गए हैं। यदि आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग करनी है, तो इस खबर को अवश्य देखें एवं सतर्क हो जाएं क्योंकि कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय कहीं आपको भी हजारों का चूना ना लगा दें। चौंका देने वाली ऐसी घटना दक्षिणी दिल्ली के पॉश क्षेत्र वसंत विहार में हुई। सरोज कुमार यादव वसंत विहार की एक कोठी में रहते हैं तथा वहीं कार्य भी करते हैं। 

सितंबर माह में फ्लिपकार्ट से इन्होंने दो समान की भिन्न-भिन्न शॉपिंग की थी। दोनों ही समान इनको पसंद नहीं थे, लिहाजा उन्होंने फ्लिपकार्ट पर उसे एक्सचेंज करने के लिए रिक्वेस्ट डाली। रिक्वेस्ट डालने के पश्चात् सरोज कुमार यादव के समीप फ्लिपकार्ट का डिलीवरी ब्वॉय आता है तथा उससे एक सामान वापस मांगता है। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने सामान को रिटर्न करने का निवेदन नहीं किया था मगर डिलीवरी ब्वॉय ने बहला-फुसलाकर बताया कि आपका एक ऑर्डर रिटर्न होगा एवं रुपया आपके खाते में आ जाएगा जबकि पीड़ित ने कहा कि जब मेरा खाता विवरण फ्लिपकार्ट के पास नहीं है तो पैसा वापस कैसे आएगा? 

वही ऐसे में उनको डिलीवरी बॉय ने बहला-फुसलाकर बोला कि यदि आपके पास रुपया नहीं आएगा तो आप मुझे कॉल कर लीजिएगा। फिर उसके पश्चात् वह एक ऑर्डर लेकर वहां से चला गया। कुछ दिनों पश्चात् दूसरा डिलीवरी ब्वॉय सामान एक्सचेंज करने के लिए आया। पीड़ित ने बताया कि उनका पहले वाला सामान का भुगतान अभी तक नहीं आया उसके लिए क्या करना होगा। दूसरे डिलीवरी ब्वॉय ने पीड़ित से पहले डिलीवरी ब्वॉय की चर्चा कराई।

दर्दनाक: घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, भाई-बहनों की कुचलकर मौत

NCB अफसर ने महिला का अंडरवियर निकालकर सूंघा, महाराष्ट्र पुलिस ने किया अरेस्ट

दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर बदमाश कर रहे ठगी, DMRC ने किया सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -