पंजाबी गाने पर रील बनाने के लिए 12वीं मंजिल पर चढ़े दो दोस्त...तभी आया एक का कॉल और दूसरा गिर गया नीचे
पंजाबी गाने पर रील बनाने के लिए 12वीं मंजिल पर चढ़े दो दोस्त...तभी आया एक का कॉल और दूसरा गिर गया नीचे
Share:

पंजाब के मोहाली जिले के डेराबस्सी में सोशल मीडिया रील के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई। 8 दिसंबर को SBP हाउसिंग पार्क सोसायटी की बारहवीं मंजिल से गिरकर अमोल बंसल (18) की जान चली गई। अब अमोल की मौत की गुत्थी सुलझती हुई दिखाई दे रही है। अमोल के साथी ने मौत से कुछ सेकेंड पहले का वीडियो पुलिस के हाथों सौप दिया है।

वीडियो में अमोल बिल्डिंग की छत पर बैठकर पंजाबी गाने पर रील बना रहा है जबकि उसका साथी मोबाइल चलाने में बिजी था। इस दौरान फोन बजता है, किसी ने मोबाइल पर बात की और गाने की आवाज बंद हो जाती है लेकिन वीडियो चालू ही रहता है। जब अमोल का दोस्त फोन उठाता है और बात करता है तो वीडियो चलना बंद हो जाता है। इस दौरान अमोल नीचे गिर गया। केस की गहन जांच के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर घटनास्थल की कार्रवाई की है। टीम ने सबसे पहले उस फ्लैट की जांच की जहां चारों दोस्तों ने पार्टी की थी। जिसके उपरांत टीम ने छत पर जाकर उस जगह की भी जांच की जहां से अमोल गिर गया था।

दोस्तों ने आखिर तक निभाई दोस्ती, मोटरसाइकिल से पहुंचाया अस्पताल:  खबरों का कहना है कि हादसे से पहले अमोल के साथ मौजूद तीनों दोस्तों में से दो बाहर आ गए और अमोल अपने एक दोस्त के साथ 12वीं मंजिल की छत पर रील बनाने चला गया। यह पूरी घटना CCTV में भी कैद है। जब अमोल ऊपर से गिरता है तो उसका साथी अपने अन्य साथियों को बुलाते हुए नीचे आता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान उनका पार्टनर भी सीढ़ियों से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। 

जख्मी अमोल को उसके दोस्तों ने बड़ी मुश्किल से उठाया और मोटरसाइकिल पर बैठाया। एक साथी मोटरसाइकिल चलाता है और दूसरा उसे पकड़कर पीछे बैठता है। दूसरा साथी अपनी दूसरी मोटरसाइकिल से हॉस्पिटल पहुंचता है, जहां डॉक्टर अमोल को मृत घोषित कर देते हैं। दोस्तों द्वारा अपने दोस्त को बचाने की कोशिश पूरी तरह से असफल हो जाती है।

हादसे ने खोली नामी सोसाइटी के कामों की पोल खोल: उक्त हादसे ने इतनी बड़ी और मशहूर सोसायटी की पोल खोल डाली है। 18 वर्ष का एक लड़का 12वीं मंजिल से गिर गया है। उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिल रही थी। इतनी ऊंचाई से गिरने के उपरांत उसकी क्या हालत हुई होगी। इसका अंदाजा आसानी से लग सकता है। बता दें कि मृतक अमोल के परिजन हत्या का संदेह जता रहे हैं। इसी के चलते आज फॉरेंसिक टीम बुलाकर कार्रवाई कराई गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिहार से सामने आया शराब तस्करी का चौंकाने वाला मामला, देखकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान

कर्ज से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम

दिल्ली में पहली बार एक साथ लॉन्च की गईं 500 इलेक्ट्रिक बसें, LG-CM ने दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -