कर्ज से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम
कर्ज से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

पंजाब के जालंधर में आर्मी ऐनक्लेव फेज-1 में कर्ज से परेशान दो बच्चों की मां ने मंगलवार को पंखे से फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है। मृतका की पहचान परमजीत कौर (40) के रूप में की जा चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया है। मृतका की मां होशियारपुर के गांव मेहटीआणा निवासी राज रानी ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी बेटी की 17 साल पहले जालंधर कैंट के अमित कुमार के साथ विवाह हुआ था। उसके दो बच्चे हैं, जिसमें एक की उम्र 15 और दूसरे की 10 वर्ष है। 

राज रानी ने पुलिस को इस बारें में जानकारी दी है कि परमजीत कौर आम आदमी क्लीनिक में काम करती थी। वहीं, पति अमित कुमार गांव में ही एक क्लीनिक चलाता था। परमजीत कौर पिछले बहुत वक़्त से अपने कर्ज को लेकर परेशान रहती थी। इसके चलते उसने ये कदम उठाया। थाना सदर के प्रभारी भरत मसीह ने बताया कि परमजीत कौर ने अपने घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

पोस्टमॉर्टम के उपरांत पुलिस शव को परिवार को सौंपने वाली है। पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट अब तक नहीं पाया गया है। न ही परिवार द्वारा किसी पर कोई शक जताया गया है। इसके चलते पुलिस ने 174 की जांच की है।

मरीजों का इलाज करते नजर आया 8वीं पास शख्स, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग

10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर उतार दिया मौत के घाट, बचाने आए भाई को भी दी दर्दनाक मौत, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

प्रेमिका ने S***X करने से किया इनकार तो भड़का प्रेमी, कर दिया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -