बिहार से सामने आया शराब तस्करी का चौंकाने वाला मामला, देखकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान
बिहार से सामने आया शराब तस्करी का चौंकाने वाला मामला, देखकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान
Share:

गोपालगंज: बिहार से शराब तस्करी के अजब गजब मामले सामने आ रहे हैं। कभी स्टेबलाइजर, तो कभी गैस सिलेंडर तो कभी मोटरसाइकिल में शराब तस्करी का मामला आ चुका है। अब गोपालगंज जिले में शौचालय की सफाई टंकी से शराब जब्त हुई है। पुलिस ने सफाई टैंक में भरकर लाई जा रही लगभग 1080 लीटर विदेशी शराब को पकड़ा है।

सदर SDPO प्रांजल ने बताया कि बैकुंठपुर थाना अंतर्गत 1080 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है, जो शौचालय साफ करने वाली टंकी के भीतर तहखाना बनाकर लाई जा रही थी। इस मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस ने टंकी की जांच की, जिसमें से शराब जब्त हुई है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने की पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि शौचालय की सफाई टंकी में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। तत्पश्चात, पुलिस ने वाहनों की सघन जांच आरम्भ कर दी। जांच के चलते शौचालय सफाई टैंक में छिपाकर रखी गई लगभग 1080 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई।

वही इससे पहले स्टेबलाइजर, गैस सिलेंडर, मोटरसाइकिल की टंकी, एंबुलेंस, बोलेरो की हैड लाइट में शराब तस्करी के मामले सामने आ चुके हैं। लोगों का कहना है कि शराब तस्कर हर बार नए तरीके खोज लेते हैं। इस बार शौचालय की सफाई टंकी में शराब भरकर तस्करी की जा रही थी। बिहार में शराब बंदी के पश्चात भी यहां शराब माफिया नहीं रुक रहे हैं। 

दिल्ली में पहली बार एक साथ लॉन्च की गईं 500 इलेक्ट्रिक बसें, LG-CM ने दिखाई हरी झंडी

गोपाल भार्गव बने प्रोटेम स्पीकर, राजभवन में हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम

कड़कड़ाती ठंड के बीच कई राज्यों में बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -