अंग्रेजों की राजधानी से आई दो उम्रदराज महिलाएं, सुमेध मुदगलकर को मानती है भगवान
अंग्रेजों की राजधानी से आई दो उम्रदराज महिलाएं, सुमेध मुदगलकर को मानती है भगवान
Share:

पुराने समय में टीवी देखने वाले दर्शक रामानंद सागर के शो 'कृष्णा' को लेकर पागल थे. कृष्णा का मुख्य किरदार निभाने वाले स्वपनिल जोशी को लेकर लोग इस कदर दीवाने थे कि सेट पर मिलने के लिए लाइन लगाकर खड़े रहते. 'कृष्णा' ने उन्हें लोगों की नजरों में भगवान बना दिया था. कुछ ऐसा ही किस्सा अब ऐक्टर सुमेध मुदगलकर के साथ हुआ है. सुमेध स्टार भारत के पॉप्युलर शो 'राधाकृष्ण' में कृष्ण का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. सुमेध कृष्ण के किरदार में दुनियाभर में इस कदर मशहूर हो चुके हैं कि उनके दो फैन उनसे और राधा का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस मल्लिका सिंह से मिलने के लिए लंदन से आए.

इस हॉलीवुड टीवी शो में छाया भारतीयों का जलवा, उनके घर में उन्हीं को मात देकर अपने नाम किया खिताब

अपने फैंस की बेताबी को देकर सुमेध एकदम हैरान रह गए और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि 60 की उम्र के दो महिलाएं सिर्फ उनसे और 'राधा' से मिलने के लिए लंदन से आईं. सुमेध ने उनसे मुलाकात की और फैन्स के साथ इस न्यूज को शेयर किया. साथ ही उन्होंने अपनी उन फैन्स के साथ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की.

पारस छाबड़ा संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं माहिरा शर्मा, कहा - 'हमारे बीच कुछ चल रहा...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुमेध ने अपनी उन फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए दिल का छू लेने वाला एक पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'लंदन से सिर्फ मिलने आईं? शुरुआत में थोड़ा अजीब लगा क्योंकि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि 60 की उम्र की दो इतनी खूबसूरत महिलाएं दुनिया के उस कोने से चलकर इस बच्चे और पूरी टीम से मिलने आएंगी. कौशल्या जी जो भी पल मैंने आपके साथ बिताए वे अवास्तविक थे.जो प्यार आपके मन में मेरे लिए है वह स्पेशल से भी कहीं ज्यादा है. आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. आपने अपने आशीर्वाद से मेरा जीवन धन्य कर दिया है.

पूल में कूल नजर आई मोनालिसा, यहां देखे शरारती फोटो

मुझसे शादी करोगे में अनूप जलोटा का जिक्र होने पर चिढ़ी जसलीन मथारू

लोपामुद्रा राउत ने इस लुक में करवाया फोटोशूट, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -