इस हॉलीवुड टीवी शो में छाया भारतीयों का जलवा, उनके घर में उन्हीं को मात देकर अपने नाम किया खिताब
इस हॉलीवुड टीवी शो में छाया भारतीयों का जलवा, उनके घर में उन्हीं को मात देकर अपने नाम किया खिताब
Share:

दोस्तों वैसे तो टीवी शो हो या कोई मूवी असली माज़ा तो तब आता है जब उसमे रोमांच और सस्पेंस हो. तो आज हम आपको एक ऐसे ही हॉलीवुड टीवी शो के बारें में बताने जा रहे जो बहुत ही पॉपुलर है. जी हाँ हम बात कर रहे है अमेरिकाज गॉट टैलेंट की. वहीं कई बार ऐसे मौके आए हैं जब हम भारतीयों को गर्व करने का मौका मिला है. फिर वो चाहले किसी खेल में हो या फिर हॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में भारतीय कलाकारों की सफलता. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. 

मुंबई के एक डांस ग्रुप ने 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' का खिताब अपने नाम किया है. मुंबई का ये डांस गुप अमेरिकन टीवी शो 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' में पार्टिसिपेट करा था. इस ग्रुप ने अपने शानदार और धमाकेदार परफॉर्मेंस से 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' का खिताब अपने नाम कर भारतीय को गर्व करने का मौका दिया है. जो अपने आप में एक बड़ी बात है कि किसी दूसरे देश में जाकर वहां अपनी पहचान बनाना या जीतकर आना छोटी बात नहीं हैं, अब ये काम मुंबई के डांस ग्रुप ने करके दिखा दिया है.

अगर हम मुंबई ग्रुप की बात करें तो ये वी अनबीटेबल के नाम से जाना जाता है. वी अनबीटेबल ग्रुप ने बीते सोमवार को 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' का खिताब जीत है. आपको बता दें कि ये पहली बार है जब 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' में एंट्री करके भारतीय ने तरीफें बटोरी है. इसके अलावा वहां के जजेस भी उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह गए है. वी अनबीटेबल डांस ग्रुप में कुल 29 डांसर है. आपको बता दें कि 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' का हिस्सा बनने से पहले ये ग्रुप डांस प्लस 4 और इंडिया बनेगा मंच में भी दिखाई दे चुके हैं. वी अनबीटेबल को अभिनेता रणवीर सिंह और रेमो डिसूजा जमकर सपोर्ट किया था.

'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' ​के जज Simon Cowell, Heidi Klum, Alesha Dixon और Howie Mandel के इस ग्रुप का शानदार स्टैंडिंग ओवेशन किया जिसको देखकर ये ग्रुप थोड़ा भावुक भी नजर आया. जो आप खुद यहां इन तस्वीरों में देख सकते हैं. 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट: द चैंपियन्‍स' के आफिशियल सोशल मीडिया पेज से कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए है जो चर्चा में बने हुए हैं.

इस सुपरमॉडल ने करवाया 24k गोल्‍ड फेस ट्रीटमेंट, यहाँ देखे वीडियो

BIRTHDAY SPECIAL: Ram Vanji Sutar अपनी कलाकृतियों से सबके दिलों पर छाए, आज बने महान मूर्तिकार

कभी पलंग तो कभी बीच पर कामुक पोज दे रही यह मॉडल, एक बार देख लेंगे तो होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -