लोपामुद्रा राउत ने इस लुक में करवाया फोटोशूट, यहाँ देखे फोटो
लोपामुद्रा राउत ने इस लुक में करवाया फोटोशूट, यहाँ देखे फोटो
Share:

लोपामुद्रा राउत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसकी वजह बनी है लोपामुद्रा राउत का लेटेस्ट फोटोशूट जिसमें लोपामुद्रा राउत का लुक लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर रहा है. तभी तो लोपामुद्रा राउत की तारीफ में लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इन तस्वीर में लोपामुद्रा राउत का लुक जंगली बिल्ली की तरह दिखाई दे रहा है. लोपामुद्रा राउत को देखकर शाहरुख खान की जंगली बिल्ली यानी प्रियंका चोपड़ा की याद आ रही है.

इन फोटोशूट के दौरान लोपामुद्रा राउत काफी शानदार हेयर स्टाइल में दिखाई दी. अपने इस लुक को निखारने के लिए लोपामुद्रा राउत ने ब्लैक और पीच कलर का आउटफिट पहना हुआ है. लोपामुद्रा राउत की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस इस हसीना की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. तभी तो इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स और लाइक्स की बरसात हो रही है. बिग बॉस 10 और खतरों के खिलाड़ी में नजर आने के बाद से ही लोपामुद्रा राउत टीवी से गायब सी हो गयी हैं. 

लोपामुद्रा राउत भले ही टीवी से नदारद हों लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस को कोई न कोई तोहफा देती ही रहती हैं. लोपामुद्रा राउत इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस 10 के घर में भी लोपामुद्रा राउत ने बिकिनी पहन कर लोगों की खूब वाहवाही भी बटोरी थी.

शहनाज से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ ने दिया चौकाने वाला जवाब

भाई कृष्णा ने शेयर किया आरती का वीडियो, अब तक नहीं उतरा बिग बॉस का भूत

इस वजह से बिग बॉस 13 से 10 लाख रुपए लेकर नहीं निकलीं रश्मि देसाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -