करण-निशा विवाद में बोली रामायण की ‘सीता’, कही ये हैरान कर देने वाली बात
करण-निशा विवाद में बोली रामायण की ‘सीता’, कही ये हैरान कर देने वाली बात
Share:

चर्चित टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहताता है में लीड किरदार में दिखाई दिए करण मेहरा को प्रशंसक आज भी नौतिक के नाम से जानते हैं। हालांकि करण मेहरा इस समय अपनी प्राइवेट लाइफ के चलते बहुत विवादों में हैं। हाल ही में कऱण की वाईफ निशा रावल ने अभिनेता के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है तथा यह 31 मई निशा ने एक्टर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था, हालांकि बाद में अभिनेता को बेल मिल गई थी।

वही इस घटना के पश्चात् निशा ने प्रेस में आकर करण पर बहुत आरोप लगाए थे। साथ ही निशा की पब्लिसिटी टीम ने उनके चोट के निशान दिखाने के लिए फोटोज साझा की थीं। जबकि करण ने इस मामले में बेहद कम ही बात की है तथा सभी आरोपों पर अपनी राय रखी है। ऐसे में इस मामले में अब टेलीविज़न की सीता मतलब कि दीपिका चिखलिया कूद गई हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, टेलीविज़न की रामायण एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने कहा है कि चेहरे पर निशान का अर्थ है कि करण ने निशा के साथ दुर्व्यवहार किया है। मगर मुझे लगता है कि प्रेस ने जो कुछ भी कवर किया है, ऐसा लगता है जैसे उसने मानसिक तथा भावनात्मक तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया है। इसको कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा है कि मुझे लगता है कि निशा काफी वक़्त तक ये सब सहना नहीं चाहिए थी, उनको पहले ही अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए था तथा कहना चाहिए था, जिससे वह दोबारा ऐसा करने की हिम्मत ही नहीं करता। मुझे लगता है कि लड़कियों को फ्रेंड्स से सहायता लेने और खुद के लिए खड़े होने की आवश्यकता है।

पेरेंट्स बनने वाला है यह टीवी कपल, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

पत्नी निशा करती थीं करण मेहरा के साथ मार-पीट, अभिनता बोले - 'आत्महत्या के ख्याल आने लगे'

करण मेहरा के आरोपों पर बोलीं निशा रावल- 'मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है, लेकिन साइको नहीं हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -