पत्नी निशा करती थीं करण मेहरा के साथ मार-पीट, अभिनता बोले - 'आत्महत्या के ख्याल आने लगे'
पत्नी निशा करती थीं करण मेहरा के साथ मार-पीट, अभिनता बोले - 'आत्महत्या के ख्याल आने लगे'
Share:

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल इन दिनों बहुत अधिक सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल इस समय दोनों एक दूजे को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. अब हाल ही में इन दोनों के झगड़े की कहानी में एक नया ट्विस्ट आया है। जी दरअसल यह ट्विस्ट एक्टर करण मेहरा के नए इंटरव्यू से आया है. एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करण ने अपनी आप बीती सुनाई है। उनका कहना है, उन्होने कभी निशा पर हाथ नहीं उठाया, बल्कि उल्टा वो शारीरिक प्रताड़ना का शिकार हुए हैं।

जी हाँ, करण का कहना है कि इन सबसे वह इतना दुखी थे कि एक बार तो उनके मन में सुसाइड के ख्याल आने लगे थे। खुलासा करते हुए करण ने कहा है, ''मैंने कभी निशा पर हाथ नहीं उठाया। कभी उनके साथ मारपीट नहीं की। उल्टा निशा ने ही कई बार गुस्से में मुझपर हाथ उठाया है। और अब विक्टिम बनकर मुझपर मारपीट के आरोप लगा रही हैं।'' इसके अलावा करण ने कहा, 'वह हमेशा से ही गुस्सैल रही है। उसको गुस्सा आता है तो वो हाथ पैर चलाने लगती है। चीज़ें उठाकर फेंकना और तोड़ना शुरु कर देती है। उसे कुछ समझ नहीं आता। मुझे लगा था कि यह सब ठीक हो जाएगा और कुछ हद तक ऐसा हुआ भी था। लेकिन फिर वो एक्टिवेट होने लगा। बीते चार-पांच साल से चींजे बेहद खराब हो गई थीं। वह मुझे शारीरिक रुप से प्रताड़ित करती थी। एक समय ऐसा आया था जब मेरे मन में खुदकुशी के ख्याल आने लगे थे।'

इसी के साथ आगे उन्होंने अपने बेटे को लेकर बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा के साथ सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी-खुशी कविश को निशा के साथ रहने देता था। लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे उसकी चिंता हो रही है। वो जो भी देख रहा है वह बेहद दुखद है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि करण पहले यह भी कह चुके हैं कि उनकी मैरिड लाइफ बीते कुछ साल से सही नहीं चल रही है। वह और निशा तलाक लेकर अलग होने का फैसला कर चुके हैं।

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

आइसोलेशन में रहकर इतना चिढ़ गई सास, बहु को जबरन गले लगाकर कर दिया कोरोना संक्रमित

टीआरएस पार्टी के नेता और वित्त मंत्री हरीश राव आज मना रहे है अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -