करण मेहरा के आरोपों पर बोलीं निशा रावल- 'मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है, लेकिन साइको नहीं हूँ'
करण मेहरा के आरोपों पर बोलीं निशा रावल- 'मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है, लेकिन साइको नहीं हूँ'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों केवल करण मेहरा और निशा रावल के चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल इन दोनों की घरेलू लड़ाई अब बाहर आ चुकी है और दोनों एक दूजे पर चौकाने वाले आरोप लगा रहे हैं। बीते मंगलवार को घरेलू हिंसा की खबरों के बीच अपना पक्ष रखने के लिए एक्ट्रेस निशा रावल ने प्रेस कांफ्रेंस की। जी दरअसल बीते सोमवार को करण के खिलाफ मारपीट की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और उसके बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। वही बाद में करण ने मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि, 'कैसे निशा अपने सिर को दीवार से टकराती थी और उनकी जिंदगी को झूठे आरोपों में 'बर्बाद' करने की धमकी देती थी।'

केवल यही नहीं बल्कि एक्टर ने ये भी कहा था कि निशा में बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला है। अब इन सभी के बीच निशा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा, ''हाँ मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर जरूर है लेकिन मैं 'साइको' नहीं हूँ। बाइपोलर डिसऑर्डर मूड की खराबी है जो अत्यधिक सदमे के कारण होता है और ये कभी-कभी जिनेटिक भी होता है। मेरे अंदर बाइपोलर डिसऑर्डर का खुलासा हुआ था और मैं उसके बारे में झूठ नहीं बोलने जा रही हूं क्योंकि मुझे उसके बारे में बात करने से शर्म नहीं है। लेकिन मैं साइको नहीं हूं, ये मूड की विकृति है। और आप सभी जानते हैं कि मैं कितनी संतुलित हूं। मैं वेबसाइट के लिए कंटेट तैयार करती हूं, मैं वीडियो बनाती हूं और लिखती हूं। मुझे कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है।"

इसके अलावा निशा ने यह भी बताया, "सितंबर 2014 में, मैं 5 महीने की प्रेगनेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया। हाल ही में, मैंने मां का एक ग्रुप बनाया है जहां बच्चा खोनेवाली महिलाएं उसके बारे में बात कर सकती हैं क्योंकि जब मैंने अपने बच्चे को खोया था, तो उस वक्त मेरे पास नुकसान के बारे में बात करने के लिए कोई नहीं था। मैं अपने माता-पिता के पास जाना चाहती थी और उनसे बात करना चाहती थी क्योंकि मेरे लिए ये बहुत बड़ा सदमा था। लेकिन उसी दौरान मेरे पति मुझे पीटने लगे, गाली देने लगे, मौजूद नहीं रहते थे, पूरी तरह अलग-थलग और तब मैं एक थेरेपिस्ट के पास गई। वास्तव में, करण ने मुझे थेरेपिस्ट के पास जाने से रोका था, मुझे जिम नहीं जाने देता था, उसका सब कुछ पर नियंत्रण था।" इसके अलावा निशा ने करण पर अफेयर का भी आरोप लगाया और यह भी कहा कि करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहा था।

आइसोलेशन में रहकर इतना चिढ़ गई सास, बहु को जबरन गले लगाकर कर दिया कोरोना संक्रमित

फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में घुसा शख्स, अंदर फन फैलाए बैठा था 8 फीट का कोबरा।।।

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73।18 पर खुला भारतीय रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -