'टीवी की नागिन' ने सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली बेडरूम की तस्वीरें, मची सनसनी
'टीवी की नागिन' ने सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली बेडरूम की तस्वीरें, मची सनसनी
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है वही इस बीच टीवी 'नागिन' ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो साझा कर दी कि सनसनी मच गई। अभिनेत्री की ये फोटोज इस कारण भी चर्चाओं में हैं क्योंकि ये फोटोज उनके बेडरूम की हैं। इन फोटोज में अभिनेत्री कभी लेटी दिखाई दे रही हैं तो कभी अपने बेड पर बैठ लैपटॉप से कुछ काम करती नजर आई।

वही ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति हैं। सुरभि ज्योति ने इन फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। फोटोज में अभिनेत्री की अदाएं दिलकश हैं। इन फोटोज में सुरभि ज्योति के लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने वाइट कलर का स्लीव लेस टॉप पहना है। इसके साथ ही अभिनेत्री डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दी। अपने लुक को पूरा करने के लिए सुरभि लाइट मेकअप तथा खुले बाल किए हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

वही सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति हमेशा बहुत सक्रीय रहती हैं। कभी वो अपनी फोटोज साझा करती हैं तो कभी कुछ वीडियो साझा करके प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। विशेष बात है कि अभिनेत्री के प्रत्येक पोस्ट की उनके प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। बता दे कि सुरभि ज्योति कई सारे टेलीविज़न सीरियल्स एवं फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। मगर पहचान 'कुबूल है' सीरियल से मिली। ये सीरियल वर्ष 2012 में आया था। इस सीरियल में अभिनेत्री ने जोया कि भूमिका निभाई थी जिसमें उनके अपोजिट करण सिंह ग्रोवर थे। 

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -