VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान
VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान
Share:

सोशल मीड‍िया पर आए दिन कई वीड‍ियोज वायरल होते रहते है। इस बीच हाल ही में एक वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है जिसमे एक मह‍िला गुस्से में आकर एक फल व‍िक्रेता के ठेले से फल उठाकर सड़क पर फेंकती दिखाई दी। इस वीड‍ियो पर कई व्यक्तियों ने मह‍िला की आलोचना की है। अभिनेत्री गौहर खान भी मह‍िला के इस बर्ताव से बहुत नाराज हैं। उन्होंने सोशल मीड‍िया के माध्यम से मह‍िला को लताड़ लगाई है तथा उस फल व‍िक्रेता के सारे फल खरीदने का ऑफर दिया है। 

वही वायरल वीड‍ियो के नीचे गौहर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा- 'इतने गर्म-दिमाग वाली लूजर, शर्म है तुम पर। प्लीज उस फ्रूट वेंडर की खबर दें, मैं सारे फल खरीदना चाहूंगी, जो उस औरत ने उस फल व‍िक्रेता का नुकसान किया है। नाम बताओ तथा शर्म‍िंदा करो।' गौहर की इस नाराजगी पर कई उपयोगकर्ताओं ने सहमती व्यक्त की है। लोगों ने भी मह‍िला की ओलाचना करते हुए गौहर की हां में हां मिलाई है। 

वही फल व‍िक्रेता के साथ इस बर्ताव का मामला भोपाल का है। मह‍िला को भोपाल के एक विश्वविद्यालय की प्रोफेसर बताया जा रहा है। मह‍िला का कहना था कि फल व‍िक्रेता ने अपने ठेले से उसकी गाड़ी में खरोंच लगा दी थी जिसके पश्चात् गुस्से में आकर उसने फल व‍िक्रेता के सारे फल सड़क पर फेंकने आरम्भ किए। इस वीड‍ियो पर भोपाल के जिलाधिकारी अव‍िनाश लावन‍िया ने सफाई दी तथा कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

मुश्किल में बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की शादी, होने वाले पति पर महिला ने लगाए धोखे से तलाक के आरोप

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -