'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' की काव्या मतलब मदालसा शर्मा को अचानक शाह हाउस छोड़ते हुए बताया गया है। फिलहाल वनराज शाह की निगाहें अनुज कपाड़िया के कारोबार पर है। वही मालविका एवं वनराज शाह के बीच बढ़ती हुई फ्रेंडशिप से काव्या बहुत परेशान हो जाती है। फिर अचानक न्यू ईयर नाइट पर वह गायब हो जाती है। शो के इस अचानक आए ट्विस्ट के पश्चात् से कई प्रकार की अफवाहें सामने आने लगी हैं। लोगों ने सोचा कि कहीं मदालसा को कोरोना संक्रमित हुई है। क्योंकि हम जानते हैं कि भारत में महामारी फैल रही है। टेलीविज़न जगत के बहुत लोग प्रभावित हुए हैं। ऐसे में सभी अफवाहों पर मदालसा ने चुप्पी तोड़ी है। 

वही मदालसा शर्मा ने चर्चा करते हुए कहा है, 'यह गलत है। मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं। हां, मैंने शाह हाउस छोड़ दिया है। शो में एक बड़ा ट्विस्ट आ रहा है। प्रशंसक एक गजब के ट्विस्ट की आशा कर सकते हैं।' अब काव्या मतलब मदालसा की बातों से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जब वनराज, अनुज कपाड़िया के कारोबार को नष्ट करने का प्रयास करेगा तो काव्या एक शानदार वापसी करेगी। 

वही ऐसा लगता है कि वह चाहती है कि वनराज को अपनी जिंदगी में उसकी अहमियत का एहसास कराना चाहती है। वह चली जाएगी तथा कुछ दिनों के लिए वनराज के कांटेक्ट में नहीं आएगी। दूसरी तरफ परितोष एवं वनराज मालविका को धोखा देने तथा कपाड़िया एंपायर पर कब्जा करने की योजना बनाएंगे। आने वाले दिनों में, हम देखेंगे कि अनुपमा, अनुज एवं मालविका को परितोष तथा वनराज के नापाक इरादों से कैसे बचाती है। 

मुश्किल में बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की शादी, होने वाले पति पर महिला ने लगाए धोखे से तलाक के आरोप

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -