पारस छाबड़ा से बात करने को लेकर माहिरा ने किया खुलासा
पारस छाबड़ा से बात करने को लेकर माहिरा ने किया खुलासा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का सीजन 13 सबसे विवादित सीजन्स में से एक रहा. इसके साथ ही इस सीजन ने कई लोगों को जबरदस्त फेम दिलाया. वहीं जिनमें माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी शामिल हैं. वहीं इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं रहीं.वहीं इन खबरों पर माहिरा-पारस अपने बीच सिर्फ दोस्ती की बात कबूली. वहीं बिग बॉस के दौरान माहिरा, पारस के किस करने की आदत से परेशान दिखीं तो फैमिली एपिसोड में पहुंची माहिरा की मां ने भी पारस की जमकर क्लास लगा डाली. 

इसके साथ ही जिसके बाद फैंस ये सोचकर निराश हो गए कि शायद माहिरा की मां, पारस को पसंद नहीं करती हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हैंवहीं हाल ही में माहिरा ने जो खुलासे किए हैं, उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. इसके अलावा माहिरा शर्मा ने हाल ही में पारस छाबड़ा और अपनी मां के बीच इक्वेशन पर बात की. उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मेरी मां पारस को बहुत पसंद करती है. वो उसे, मुझसे भी ज्यादा पसंद करती हैं. वहीं पारस के साथ उनकी खूब जमती है. मैं उसे इतना ज्यादा कॉल नहीं करती परन्तु मेरी मॉंम को उससे फोन पर बातें करना बहुत पसंद है, तुझे पता है ये हुआ वो हुआ... और बता क्या चल रहा है?'.. इस बारे में बात करते हुए माहिरा काफी खुश दिखाई देती हैं.

वहीं अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए माहिरा कहती हैं- 'हम एक दूसरे के लिए इमानदार थे, और हमारा बॉन्ड इतना स्ट्रॉन्ग है कि लोगों को एहसास होगा कि हम बेहद अच्छे दोस्त हैं. वहीं हमारा बॉन्ड हमेशा के लिए है. मैं लोगों के साथ इतनी जल्दी घुल-मिल नहीं पाती हूं परन्तु अब पारस मेरा दोस्त है तो मैं इस रिश्ते को जिंदगी भर निभाऊंगी'.वहीं लिंकअप की अफवाहों पर माहिरा का कहना है कि- 'लोगों ने पास्ट में भी कई बातें कही हैं और अब भी कहते रहेंगे और मैं मानती हूं कि कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना. वहीं लोग हमारे बारे में अच्छी और बुरी दोनो बातें कहते हैं परन्तु हमें इससे कुछ ज्यदा फर्क नहीं पड़ता है'. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा शर्मा बिग बॉस से बाहर आने के बाद पारस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

पहली मुलाकात में सुयश रावत को दिल दे बैठी थी मोहिना कुमारी

हेयर ड्रेसर बनीं टीवी की यह अदाकारा

‘अंगूरी भाभी’ के रूप में आज भी फैंस के दिलो पर राज करती है शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -