इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले
इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले
Share:

बॉलीवुड और इंडियन टीवी जगत की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर का आज जन्मदिन है. इसके साथ ही उनका जन्म‌ 7 जून 1975 को हुआ था. वहीं आज वो अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. इसके साथ ही ऐसे में हमेशा एक सवाल उठता है कि सबकुछ होने के बाद भी एकता किस बात का इंतजार कर रही हैं. वहीं वो शादी क्यों नहीं कर रही हैं. इसका जवाब एक बार उनसे पूछा गया था. यह मौका 'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज का था. इसके साथ ही उन दिनों सोनम कपूर की भी शादी हो रही थी. वहीं ऐसे में फिल्म और असल जिंदगी दोनों में शादी का ऐसा माहौल चल रहा था कि एकता से सवाल पूछ लिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर से पूछा गया कि वो कब शादी कर रही हैं. वहीं एकता ने इसका काफी मजेदार जवाब दिया. वंही उन्होंने कहा कि वो सलमान खान की शादी के दो साल बाद शादी करेंगी. इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर से एकता ने कहा, 'मेरी शादी होगी. वहीं  सल्लू भाई की शादी के दो साल बाद.' अब ये सही भी है क्योंकि, जिस तरह सलमान खान अपने लिए परफेक्ट पार्टनर ढूंढ़ने में टाइम ले रहे हैं. जाहिर है कि एकता कपूर भी लेंगी.

इसके इतर भले आज एकता कपूर को उनकी फिल्मों के चयन को लेकर उनकी आलोचना हो रही हो. परन्तु याद कीजिए साल 1995 में ज़ी टीवी पर आने वाले सीरियल 'हम पांच' को. इसके साथ ही शायद ही कोई उसे भूल पाए. महिलाओं के गैंग वाले इस पहले सीरियल को खूब दर्शक मिले. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पांच लड़कियों वाले परिवार की अतरंगी कहानी को लेकर जब धारावाहिक शुरू करने का आइडिया एकता को आया तो मां शोभा कपूर और पिता जीतेंद्र ने इस आइडिया को तुरंत हां कह दिया.

टीवी के इन सीरियल्स की शूटिंग 10 जून से होगी शुरू

कपिल शर्मा की टीम शूटिंग के लिए है तैयार

घर का सामान बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहे है रोनित रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -