बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय
बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय
Share:

टीवी के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो'  के जरिए हमेशा लोगों की कॉमेडी की डोज पूरी करते रहे हैं.इसके लावा  उनका मजेदार अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. परन्तु लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने की वजह से कपिल का शो दर्शकों को देखने को नहीं मिल रहा. इसके साथ ही इस बीच उनके फैंस भले ही उनकी कॉमेडी को मिस कर रहे हों, परन्तु कपिल इस समय घर पर काफी 'हैप्‍पी टाइम' बिता रहे हैं और उसकी वजह है, उनकी बेटी अनायरा . इसके साथ ही कपिल खुद भी ये बता चुके हैं कि वह लॉकडाउन के ये द‍िन अपनी बेटी  के साथ ब‍िता रहे हैं.वहीं ऐसे में कपिल की अपने बेटी के साथ की एक तस्‍वीर सामने आई है जो इंटरनेट पर आते ही छा गई है.

इसके अलावा इस वायरल होती तस्‍वीर में कपिल अपनी बेटी अनायरा के साथ नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनायरा लेटी हुई है और कपिल अपनी 'डैडी ड्यूटी' निभाते हुए नजर आ रहे हैं.वहीं कपिल के हाथ में स्‍टोरी बुक भी है. ये तस्‍वीर कपिल के कई फैनपेज ने शेयर की है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में महाराष्‍ट्र सरकार ने नॉन-कंटेनमेंट जोन में टीवी और फिल्‍मों की शूटिंग की इजाजत दे दी है. इसके साथ ही अब मार्च से बंद पड़ा फिल्‍मों की शूटिंग का काम शुरू होने वाला है. फ़िलहाल  इसके साथ ही सरकार ने शूटिंग के लिए जरूरी गाइडलाइंस भी जारी की हैं. 

यानी अब जल्‍द ही कपिल शर्मा के शो की भी शूटिंग शुरू हो सकती है. वहीं कपिल के शो में परमानेंट गेस्‍ट बनी नजर आती अर्चना पूरन सिंह ने भी महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को शूटिंग शुरू करने की इजाजत देने के लिए धन्‍यवाद भी किया है. वहीं अर्चना ने सीएम को थैंक्‍यू कहते हुए लिखा कि इस फैसले से कई लोगों के चहरों पर मुस्‍कुराहट फिर से वापस आ जाएगी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा की शादी द‍िसंबर, 2018 में हुई थी और द‍िसंबर 2019 में वह पिता बन गए. अपनी बेटी के आने के बाद से ही कपिल शूटिंग के बाद बेटी के साथ रहने के लिए काफी वक्‍त न‍िकालते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

टीवी के इन सीरियल्स की शूटिंग 10 जून से होगी शुरू

कपिल शर्मा की टीम शूटिंग के लिए है तैयार

घर का सामान बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहे है रोनित रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -