इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर
इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर अक्सर अपने डेलीसोप के लिए चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन आजकल एकता अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं जो आप सभी भी देख ही रहे होंगे. ऐसे में आप सभी को बता दें कि, उनका बेटा रवि इसकी वजह है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जी हाँ, हाल ही में सेरॉगसी के जरिये एकता एक बेटे की मां बनी हैं और उसके बाद उन्होंने बड़ी ही धूमधाम से अपने बेटे का नामकरण सेरेमनी को सेलिब्रेट किया था जहां पर पूरी टीवी इंडस्ट्री ने शिरकत की थी. वहीं हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में उनके बेटे के साथ मोना सिंह नजर आ रही हैं.

यहाँ देखिए वीडियो ....

आप देख सकते हैं मोना ने एकता के बेटे को अपनी गोद में लिया हुआ है और वो उसके साथ जमकर मस्ती करती दिख रही है. वहीं देखने में ऐसा लग रहा है एकता इस विडियो को शूट कर रही हैं और उनको वीडियो बनाते देख मोना कहती दिख रही है, 'आप अभी भी शूट कर रहो? बस हो गया आज का एपिसोड.' वहीं उसके बाद मोना एकता के लाडले से बातें करती दिख रही हैं.

वह कह रहीं हैं कि 'आपकी मम्मी कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. आप भी बड़े हो कर ड्रामा करना.'' आप देख सकते हैं मोना की यह बात सुन कर एकता जोर से हंस देती हैं. यह वीडियो एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को शेयर कर एकता ने लिखा है मासी लव.

इस दिन बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज'

सौम्या टंडन के बाद वीना मालिक पर भड़कीं करणवीर बोहरा की पत्नी, कहा- 'तुझे शर्म....'

मासिक धर्म में स्वच्छता पर इतनी बड़ी बात बोल गया यह टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -