सौम्या टंडन के बाद वीना मालिक पर भड़कीं करणवीर बोहरा की पत्नी, कहा- 'तुझे शर्म....'
सौम्या टंडन के बाद वीना मालिक पर भड़कीं करणवीर बोहरा की पत्नी, कहा- 'तुझे शर्म....'
Share:

आप सभी को याद हो कुछ समय पहले हुए पुलवामा हमले ने सभी को हैरान किया था. ऐसे में उसके बाद भारत सरकार द्वारा पाकिस्तान के ऊपर पहली बार एयर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी और इससे सभी खुश थे लेकिन पाकिस्तान के कलाकार नहीं. जी हाँ, वहीं उस सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान भारतीय वायुसेना का एक मिग विमान पाकिस्तान में क्रेश हो गया था जिसके बाद इसमें सवार फाइटर पायलट अभिनन्दन वर्तमान को पाकिस्तान सेना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था लेकिन बीते शुक्रवार को वो रिहा होकर वतन वापस लौट आए हैं इस बारे में सभी को जानकारी भी मिल चुकी है.

ऐसे में आप सभी को पता ही होगा कि इस घटना के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने बहुत ही गैरजिम्मेदाराना रवैया दिखाया और उन्होंने भारत के जाबांज पायलट के लिए सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक बयान लिखा जो भारतीयों को बिलकुल पसंद नहीं आया. जी हाँ और उस स्टेटमेंट में वीना मालिक ने लिखा था 'अभी अभी तो आये हो अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी'. वहीं वीना के इस अजीबोगरीब स्टेटमेंट के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया और सभी ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री में भी गुस्सा जाहिर रहा और टीवी इंडस्ट्री में भी.

ऐसे में इस मामले में टीजे सिद्धू ने वीना को करारा जवाब देते हुए हाल ही में लिखा है, 'शर्म आनी चाहिए तुझे, इंसानियत मर गई है तेरी, क्या तुम खुद को इंसान समझती है ? किसी इंसान को ऐसी हालत में देखकर तुझे ख़ुशी मिलती है ये बताता है कि तुम कितनी बीमार सोच रखती हो'. वहीं इसके पहले वीणा को टीवी एक्ट्रेस सौम्या ने खरी-खोटी सुनाई थी.

सामने आया 'सिलसिला बदलते...2' का नया प्रोमो, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ़

फैंस को एडवांस में शिवरात्रि की बधाई देते नजर आए कार्तिक और नायरा

इस मशहूर एक्टर संग नए शो में होस्ट बनकर वापस आ रहीं हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -