इस दिन बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज'
इस दिन बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज'
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज़' को खूब सुर्खियां मिल रहीं हैं. ऐसे में आने वाले 15 मार्च को यह शो ऑफ एयर किया जा रहा है ऐसी खबर हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन-ऑफ इस शो की जगह लेगा और वैसे ही आप सभी जानते ही होंगे कि स्टार प्लस का ये शो काफी लोकप्रिय रहा है. वहीं अब नया सीजन आने से इसे कम पसंद किया गया इस कारण इसे बंद किया जा रहा है. खबरों के अनुसार इस शो को काफी समय से नहीं पसंद किया जा रहा है इस कारण इसे बंद करने का फैसला लिया गया है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक लंबा संदेश पोस्ट कर लिखा है, "3 साल, 750 एपिसोड, 1000 से अधिक पारियां, 99999 लीटर पसीना और बहुत सारा प्यार. इश्क़बाज़ के अगले दो हफ्ते, जब तक हम 15 मार्च को अपने फिनाले एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करते. मेरे अंदर चल रहे भावना को कंट्रोल करना मुश्किल है." आप सभी को यह भी बता दें कि 'इश्कबाज़' में तीन भाइयों और उनकी लव स्टोरी की कहानी को दिखाया गया था.

इसमें नकुल मेहता, कुणाल जयसिंह और लेनेश मट्टू को ओबेरॉय भाइयों के रूप में पेश किया गया था वहीं शिवाय और अनिका के रूप में नकुल और सुरभि चंदना की जोड़ी काफी पंसद की गई थी. इसी के साथ इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था और नए शो में किसी को नहीं पसंद किया गया इस कारण यह शो टीवी से चला गया. वहीं सुरभि चंदाना के शो छोड़ने के बाद से ही इसके फैंस निराश हो गए थे और सभी ने शो को देखने से मना कर दिया था.

सौम्या टंडन के बाद वीना मालिक पर भड़कीं करणवीर बोहरा की पत्नी, कहा- 'तुझे शर्म....'

अब क्रिकेट लीग से जुड़ गया लड़कियों के अंडरवीयर सूंघने वाला बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट

रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह आपको हिलाकर रख देगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -