कपिल का बॉयकॉट होने पर साथ देने के लिए मैदान में उतरीं यह दो अभिनेत्रियां

बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से बाहर होना पड़ा वहीं उस दौरान कपिल ने भी सिद्धू का साथ दिया और इस कारण अब ट्वीटर पर ट्रेंड चल रहा है #BoycottKapilSharma . जी हाँ, लोग लगातार इस हैशटैग को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में कुछ ऐसे लोग भी है जो इस बात के लिए ना कह रहे हैं और वह ट्वीटर पर #DontBoycottLoyalty पोस्ट कर रहे हैं जिसे कपिल से जोड़ा जा रहा है.

वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस कविता कपिल के सपोर्ट में आईं हैं और उन्होंने कहा है 'जिस कपिल शर्मा ने अपनी लाइफ में रोते हुए भी टीवी पर अपने फैन्स को हंसाया... आज आप उसकी बात का, लहजे का गलत मतलब निकाल रहे हैं? वह पहले ही बिलियनेयर थे. वह चाहे तो किसी हॉट ब्लॉन्ड लड़की से शादी कर सकते थे, लेकिन उन्होंने अपने बचपन के प्यार को चुना और अपने फैन्स को खुश करने के लिए देसी ह्यूमर के साथ कमबैक किया.' इस तरह कविता ने ट्वीट कर लिखा है. वहीं कविता के साथ ही कपिल के सपोर्ट में माही विज भी आईं हैं. माहि ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की कि वह कपिल शर्मा और उनके शो को बॉयकॉट न करें.

हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'कपिल ने कुछ भी गलत नहीं कहा. मैं उनके साथ हूं, क्योंकि वह सही हैं. सिर्फ हैशटैग इस्तेमाल करने के लिए यह सब (कपिल को बॉयकॉट करने की अपील) करना बंद करें.' आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma के बीच कुछ फैन्स ऐसे भी थे जो खुलकर कपिल के सपॉर्ट में आए और उन्होंने #DontBoycottLoyalty का इस्तेमाल करते हुए दूसरों से भी अपील की है कि कपिल और उनके शो का बॉयकॉट ना करें.

शहीद जवानों के लिए सपना चौधरी ने गाया इमोशनल कर देने वाला गाना, दिए इतने लाख रुपए दान

1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च

श्रीसंत और दीपिका के रिश्ते में आई खटास पर फूटा सुरभि राणा का गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -