BB13 : बिगबॉस की लाइफ से अलग है असीम रियाज़ की ज़िंदगी, देखिये तस्वीरें
BB13 : बिगबॉस की लाइफ से अलग है असीम रियाज़ की ज़िंदगी, देखिये तस्वीरें
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ इस सीज़न के एक मुख्य कंटेस्टेंट रहे हैं। कभी सिद्धार्थ से झगड़ा, तो कभी हिमांंशी खुराना से मोहब्बत, सोशल मीडिया पर कई सारे किस्सों की वजह से वो काफी ट्रेंड करते रहते हैं। वही यदि बात की जाए 'बिग बॉस 13' में शुरू से ही किसी न किसी बात की वजह से कॉन्ट्रोवर्सीज में रहे आसिम जनता के काफी ज्यादा फेवरिट भी हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अगर एक पक्ष आसिम का विरोध करता है, तो दूसरा पक्ष उन्हें पूरी तरह सपोर्ट करता है। वही कुल मिलाकर जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तब से आसिम चर्चा में रहते हैं।

मॉडल हैं आसिम रियाज़ :
आसिम एक मॉडल हैं, 'बिग बॉस' में आने से पहले वो मॉडलिंग में ही अपना हाथ आज़मा रहे थे। फ़िलहाल एक मॉडल के रूप में उन्हें ज्यादा लोग नहीं पहचानते थे, परन्तु बिग बॉस में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा बढ़ गयी है। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में आसिम को सपोर्ट करते हुए लगभग 50 लाख लोगों ने ट्विटर पे ट्वीट किया था।

'बिग बॉस' में आने से पहले यहां किया काम :
इसके साथ आसिम 'बिग बॉस' में आने से पहले टीवी कमर्शियल्स में काम करते थे। उन्होंने कई सारे ब्रांड्स जैसे कि blackberrys, B'lue, numero uno आदि के लिए विज्ञापन में काम किया है। इसके अलावा आसिम साइड एक्टर के तौर पर फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वर्ष 2014 में  रिलीज़ हुई वरुण धवन और इलियाना की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में आसिम ने सपोर्टिंग एक्टर का रोल निभाया था। परन्तु तब उन्हें किसी ने नहीं पहचाना था। ' बिग बॉस सीजन 13' के साथ उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री की और सीज़न के ख़त्म होते-होते उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी कमा ली है।

BB13 : इस हफ्ते घर से बाहर जा सकता है यह शख्स, ज्यादा लम्बा नहीं चला सफर

BB13 : मधुरिमा की माँ ने बेटी की हरकतों पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे गुस्से पर काबू पाते है विशाल

BB13 : माहिरा के सामने सलमान ने खोली पारस की पोल, गुस्से में दबंग खान ने कहा-'चल ऐ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -