BB13 : इस हफ्ते घर से बाहर जा सकता है यह शख्स, ज्यादा लम्बा नहीं चला सफर
BB13 : इस हफ्ते घर से बाहर जा सकता है यह शख्स, ज्यादा लम्बा नहीं चला सफर
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के घर में लव, रोमांस के साथ झगड़ा भी काफी देखने को मिल रहा है, परन्तु कई बार ये झगड़े कंटेस्टेंट को भारी भी पड़ गए हैं। जी हां, इस बार ये झगड़ा मधुरिमा तुली को भारी पड़ गया है, इसके अलावा क्योंकि खबरें आ रही हैं विशाल और मधुरिमा के बीच हुए झगड़े की वजह मधुरिमा को घर से बेघर कर दिया गया है। हालांकि, वीकेंड का वॉर में इसकी ऑफिशियल अनांउमेंट हो सकती है ।

एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हफ्ते मधुरिमा तुली का घर में सफर खत्म हो सकता है। फिलहाल , कहा जा रहा है कि उन्होंने कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर किया गया है और वो पहले भी वोटिंग में डेंजर जोन में ही चल रही थीं। वही ऐसे में मधुरिमा का बाहर होना ज्यादा चौंकाने वाला नहीं है।रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि मधुरिमा और विशाल की लड़ाई के बाद सलमान खान ने मधुरिमा की जमकर क्लास ली है, क्योंकि उन्होंने विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

 इसके बाद बिग बॉस दोनों को दंड देते हैं कि इस बार के वीकेंड के वार तक दोनों को जेल में बंद रहना पड़ेगा। हालाँकि , तब विशाल आदित्य सिंह यह निर्णय करते हैं कि वह इस शो को छोड़ कर घर चले जाएंगे और वह इस दंड को मानने से इनकार कर देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मधुरिमा ने शो के बीच में वाइड कार्ड एंट्री ली थी और सुर्खियों में रही थीं। वही पहले भी मधुरिमा की शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह के साथ बहस हो चुकी है। फिलहाल , इस हफ्ते मधुरिमा ने हज कर दी थी और वो विशाल को फ्राई पैन से मारते हुए नजर आ रही थीं।

BB13 : माहिरा के सामने सलमान ने खोली पारस की पोल, गुस्से में दबंग खान ने कहा-'चल ऐ...

BB13 : शहनाज ने किया सिद्धार्थ को इग्नोर, इस शख्स पर कर दी किस की बरसात

आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई दृष्टि धामी, कहा- 'घरवालो को ट्राफी की पड़ी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -