BB13 : मधुरिमा की माँ ने बेटी की हरकतों पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे गुस्से पर काबू पाते है विशाल
BB13 : मधुरिमा की माँ ने बेटी की हरकतों पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे गुस्से पर काबू पाते है विशाल
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली इन दिनों बिग बॉस के दंड का सामना कर रहे हैं। वही बीते दिनों विशाल आदित्य सिंह के गुस्सा दिलाने पर मधुरिमा तुली ने उन्हें फ्राईपैन से मारा शुरू कर दिया गया है । वही 5 जनवरी को प्रसारित हुए शो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला है । दोनों के झगड़े को खत्म करने के लिए बिग बॉस के घर में शामिल अन्य सदस्यों को आगे आना पड़ा है । वही ऐसे में अब विशाल आदित्य सिंह को लेकर मधुरिमा तुली की मां विजया पंत तुली ने बड़ी बात बोली है। इसमें उन्होंने विशाल आदित्य सिंह के लिए कहा कि उन्हें एंगर मैनेजमेंट की दिक्कत है। मधुरिमा तुली की मां विजया पंत तुली ने कहा,'मेरी बेटी कंटेस्टेंट हैं तो यह जरूरी नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी। इतना जरूर है कि विशाल मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है। 

इसके अलावा बिग बॉस के घर में मधुरिमा की किसी से अच्छी दोस्ती न होने पर भी उनका मां ने बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा,' हमने देखा है कि शो के अंदर सिर्फ शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ही मधुरिमा के दोस्त हैं। यह बहुत दुख की बात है कि कोई भी मेरी बेटी के चेहरे पर शामिल दर्द को नहीं पढ़ सका है । विशाल उसे नेशनल टीवी पर अपमानित कर रहा था, इससे वह बहुत टूटी हुई थी। मुझे इस बात खुशी है कि शहनाज और आरती सिंह मधुरिमा की स्टैंड लिया गया है। सच कहूं तो मैं परेशान होने के साथ-साथ शर्मिंदा और गुस्से में भी हूं। जब मधुरिमा शो से बाहर आएंगी तो मैं उसे विशाल से दूरी बनाने को कहूंगी। जब बनती नहीं है तो साथ रहने का मतलब ही नहीं है।' 

उस समय विशाल काफी नाराज हो गए थे। विशाल ने 'बिग बॉस' के कहा था कि अब हम दोनों में से कोई एक ही घर पर रह सकता है। तब बिग बॉस ने कहा था कि 'आप दोनों को फैसला लेना होगा कि घर में से कौन बाहर जा सकता है ।' फिलहाल दोनों ने घर में रहने का फैसला किया था और दंड के तौर पर मधुरिमा को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया गया था। खास बात है कि यह दोनों कभी एक दूसरे से लड़ते नजर आते हैं तो कभी प्यार। इन दोनों को ऐसा करता देख सलमान ने भी इनसे इनके रिश्ते का स्टेटस पूछा था।अभिनेता सलमान के सामने विशाल ने कन्फ्यूज कहा था। फिलहाल घरवालों का कहना है कि यह दोनों नॉमिनेट होते ही एक दूसरे से प्यार का दिखावा करने लगते हैं।

टीवी की नागिन ने फिर ब्लू बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस, फैंस हुए दीवाने

विंदू दारा सिंह ने उड़ाया हिमांशी का मजाक, कहा- '9 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर...'

एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मुझे घुटन हो रही है...' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -