शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स
शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स
Share:

काफी समय से ट्रेंडिंग पर चल रही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की शादी आखिर हो ही गई. इस शादी ने इंटरनेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मचाई थी. शादी की लेटेस्ट अपडेट्स सोशल पर पोस्ट की जा रही थी, जहां उनकी हल्दी-मेहँदी से लेकर उनके निकाह तक की फोटोस वायरल हुई थी. अपनी शादी के बाद टीवी के इस स्टार कपल ने 26 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. 

रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन एंड वाइट कलर के रॉयल लहंगे में और शोएब गोल्डन शेरवानी में नज़र आए. इस दौरान शोएब ख़ुशी से ढोल बजाते दिखे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रिसेप्शन में स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने पति के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आई. रिसेप्शन के दौरान नई-नवेली दुल्हन भारती सिंह आकर्षण का केंद्र रही. स्काई ब्लू कलर के लहंगे और लंबा सिन्दूर लगाए हुए भारती ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था.

शोएब-दीपिका के रेसप्शन में टीवी जगत के कई कलाकारों को स्पॉट किया गया,जहां एक्ट्रेस सुरभि ज्योति पिंक ओर गोल्डन कलर के गाउन में बड़ी खूबसूरत नज़र आ रही थी. इसी के साथ-साथ गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, सनाया ईरानी, जयति भाटिया, ज्योत्सना चंडोला, रतन राजपूत सहित कई सेलेब्स ने यहां शिरकत की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

सामने आई शोएब-दीपिका के रिसेप्शन की फोटोस

दीपिका ने खुद को बताया श्रीदेवी की Look-Alike

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -