सामने आई शोएब-दीपिका के रिसेप्शन की फोटोस
सामने आई शोएब-दीपिका के रिसेप्शन की फोटोस
Share:

काफी समय से ट्रेंडिंग पर चल रही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की शादी आखिर हो ही गई. इस शादी ने इंटरनेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मचाई थी. शादी की लेटेस्ट अपडेट्स सोशल पर पोस्ट की जा रही थी, जहां उनकी हल्दी-मेहँदी से लेकर उनके निकाह तक की फोटोस वायरल हुई थी.

अपनी शादी के बाद टीवी के इस स्टार कपल ने 26 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. यह रिसेप्शन खासकर उन लोगों के लिए था, जो उनकी शादी में शरीक नहीं हो पाए थे. इस रिसेप्शन में कपल के ख़ास दोस्त और बाकि साथियों को देखा गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें शोएब और दीपिका की शादी भोपाल में हुई थी, जहां दोनों के घर वाले और करीबी रिश्तेदार मौजूद थे.

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के लीड एक्टर काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कपल ने अपनी शादी का फोटोशूट भी बड़े अनोखे अंदाज़ में करवाया था, जो शाहरुख़ खान की मूवी DDLJ पर बेस्ड था. शोएब ने दीपिका को एक डांस रियलिटी शो के सेट पर प्रोपोज़ किया था. सीरियल 'नच बलिये' के दौरान शोएब ने दीपिका को अपनी फॅमिली वालों की मौजूदगी में प्रोपोज़ किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका ने खुद को बताया श्रीदेवी की Look-Alike

विशाल ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा

इस वजह से करण पटेल कर रहे हैं मुश्किलों का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -